अयोध्या में राम भक्तों की खचाखच भीड़ के बीच मंदिर के अंदर भेजे गए ATS कमांडो, श्रद्धालुओं की आड़ में गड़बड़ी की आशंका – ATS commandos sent inside temple amid crowd of Ram devotees in Ayodhya fear of disturbance lclk


Ayodhya News: अयोध्या के दिव्य और भव्य राम मंदिर में 22 जनवरी को रामलला के विराजमान होने के बाद दर्शन के लिए श्रद्धालुओं की भारी भीड़ उमड़ रही है. भीड़ को संभालने में पुलिसवालों के भी पसीने छूट रहे हैं.

इस बीच मंदिर में बढ़ती भीड़ को देखकर ATS और RAF के जवानों को रामलला मंदिर के अंदर भेजा गया है. भारी भीड़ को देखते हुए कुछ देर के लिए रामलला के दर्शन को भी रोक दिया गया.

अयोध्या

श्रद्धालुओं की आड़ में कोई गड़बड़ी न फैला सके इसलिए एटीएस कमांडो की टीम और RAF को चेकिंग और सुरक्षा के लिए मंदिर के अंदर भेजा गया है. राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा के बाद अयोध्या में भक्तों का जन सैलाब उमड़ा हुआ और लोग सुबह से ही मंदिर में प्रवेश के लिए अपनी बारी का इंतजार कर रहे हैं.

अयोध्या

बाराबंकी पुलिस ने श्रद्धालुओं से की अपील

बता दें कि अयोध्या में भीड़ को नियंत्रित रखने के लिए आसपास के जिलों में भी पुलिस एक्टिव हो गई है.

अयोध्या से 60 किलोमीटर दूर बाराबंकी में पुलिस ने श्रद्धालुओं/दर्शनार्थियों से अपील की है कि अयोध्या धाम में श्रद्धालुओं की संख्या अधिक होने के कारण अयोध्या धाम न जाएं.  सभी प्रकार के वाहनों का मार्ग भी परिवर्तित किया गया है.

अयोध्या

बता दें कि करीब 500 सालों बाद राललला अपने दिव्य और भव्य मंदिर में विराजमान हुए हैं. 22 जनवरी को करीब 8000 हजार वीआईपी की मौजूदगी में पीएम मोदी ने रामलला की प्रतिमा के प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में हिस्सा लिया था. उसके अगले ही दिन यानी कि 23 जनवरी को राम भक्तों के लिए मंदिर के दरवाजे खोल दिए गए.

Leave a Comment