अलीगढ़: स्कूल बस और रोडवेज बस में आमने-सामने भिड़ंत, चार स्कूली बच्चों सहित पांच घायल, बस चालक फरार – Aligarh road accident School and roadways bus collision ntc


अतरौली थाना क्षेत्र में स्कूल बस और रोडवेज बस में आमने-सामने जोरदार भिड़ंत में आधा दर्जन के करीब स्कूली बच्चों के घायल होने का मामला सामने आया है. स्कूल बस और रोडवेज बस के बीच हुई इस आमने-सामने की भिड़ंत के बाद स्कूली बस में सवार मासूम बच्चों में चीख पुकार मच गई. 

रोडवेज बस चालक मौके से फरार
एक्सीडेंट के बाद बस में फंसे बच्चों के चीखने चिल्लाने की आवाज सुनकर सड़क पर गुजर रहे लोग और आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और सूचना पुलिस को दी. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. स्थानीय लोगों की मदद से स्कूली बस के अंदर फंसे बच्चों को रेस्क्यू ऑपरेशन चला कर बाहर निकालते हुए उपचार के लिए सीएचसी अतरौली ले जाया गया. जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद चार बच्चों सहित एक्सीडेंट में घायल वैन चालक की हालात को गंभीर देखते हुए मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया. तो वही एक्सीडेंट के बाद रोडवेज बस चालक मौके से फरार हो गया. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. 

प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्राम नवरी भोजपुर से स्कूल की बस बच्चों को लेकर मंगलवार की सुबह अतरौली आ रही थी. तभी रास्ते में रामघाट रोड स्थित रामकली स्कूल के समीप अलीगढ़ की तरफ से तेज रफ्तार के साथ सवारियों को लेकर आ रही रोडवेज बस ने बच्चों से भारी स्कूली बस में सामने से जोरदार टक्कर मार दी. स्कूली बस और रोडवेज बस के बीच हुई इस आमने-सामने की जोरदार भिड़ंत में स्कूली बस में सवार चार बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए. जिसके चलते इस खौफनाक मंजर को देख स्कूली बस में सवार स्कूली बच्चों में चीख पुकार मच गई. साथ ही चार स्कूली बच्चों सहित पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. वहीं दो वाहनों के बीच हुए एक्सीडेंट की सूचना मिलते ही इलाका थाना प्रभारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए. 

स्थानीय लोगों की मदद से रेस्क्यू ऑपरेशन चला
मौके पर मौजूद लोगों की मदद से स्कूली बस में फंसे बच्चों को रेस्क्यू ऑपरेशन चला कर बच्चों को बाहर निकाला गया. सभी घायलों को अतरौली के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया. जहां डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद एक्सीडेंट में घायल स्कूली बच्चों को एएमयू के जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है. जहां सड़क हादसे में चार बच्चों सहित पांच लोग घायल हुए हैं वहीं आपको बता दें कि स्कूल बस अतरौली के छर्रा रोड स्थित सेंट मैरी पब्लिक स्कूल की है. 

हादसे में वैन चालक ओमवीर सिंह पुत्र प्यारेलाल,12 वर्षीय मनीष पुत्र बृजेश कुमार, शिवानी पुत्र बृजेश कुमार निवासी गांव कखेतल, 10 वर्षीय प्रतीक पुत्र योगेश ओर यश पुत्र प्रमोद कुमार इस हादसे में घायल हुए हैं. इन सभी घायलों को मेडिकल कॉलेज उपचार हेतु रेफर कर दिया गया है. वहीं घटना के बाद रोडवेज चालक फरार हो गया. 

घटना के बाद डीएसपी रविशंकर प्रसाद ने बताया कि थाना अतरौली क्षेत्र अंतर्गत कखेतल गांव के पास एक एक्सीडेंट की घटना हुई. जिसमें एक स्कूली बस और रोडवेज बस के बीच में आमने-सामने की टक्कर हुई. एक्सीडेंट में कुछ स्कूली बच्चे और स्कूली वैन का ड्राइवर घायल है. सूचना मिलते ही तत्काल पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया गया. सभी घायलों की हालत सामान्य है. मामले में आगे की वैधानिक कार्रवाई की जा रही है.

Leave a Comment