असम में भारत जोड़ो न्याय यात्रा में भीड़ ने रोकी राहुल गांधी की बस, लगाए मोदी-मोदी के नारे, कांग्रेस नेता ने दी Flying Kiss – Rahul Gandhi bus stopped by Crowd during Bharat Jodo Nyay Yatra Assam raised slogans Modi Congress leader gave Flying Kiss ntc


कांग्रेस सांसद राहुल गांधी के नेतृत्व में भारत जोड़ो न्याय यात्रा निकाली जा रही है. यात्रा इन दिनों असम से गुजर रही है. राज्य के सोनितपुर जिले में भीड़ ने राहुल गांधी की बस को रोक लिया तो कांग्रेस नेता बस से नीचे उतर आए. हालांकि उनकी सुरक्षा में तैनात जवानों ने राहुल को वापस बस में बैठने के लिए कहा. इस दौरान भीड़ में मौजूद लोग मोदी-मोदी के नारे लगाते हुए नजर आए.

राहुल गांधी ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म X पर पोस्ट किया कि सबके लिए मोहब्बत की दुकान खुली है. जुड़ेगा भारत, जीतेगा हिंदुस्तान. उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया है. इसमें दिखाई दे रहा है कि भीड़ राहुल की बस के साथ-साथ चल रही है. इसी दौरान राहुल बस से नीचे उतरे. हालांकि उन्हें सुरक्षा गार्डों ने वापस बस में बैठने के लिए कहा.

बता दें कि भीड़ में शामिल लोगों को हाथ में बीजेपी के झंडे भी दिखाई दे रहे थे. भीड़ में शामिल कुछ लोग राहुल गांधी की बस के सामने भी आ गए. इसके बाद राहुल ने बस से नीचे उतरने का फैसला लिया. उन्होंने कहा कि बस रोको. इसके बाद वह बस से उतर गए.

कांग्रेस नेता ने दावा किया कि यात्रा को कवर कर रहे एक व्लॉगर का कैमरा, बैज और अन्य उपकरण छीन लिए गए. पार्टी की सोशल मीडिया टीम के सदस्यों के साथ भी मारपीट की गई. उन्होंने कहा कि  हमने पुलिस को सूचित किया और अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अभी घटनास्थल पर हैं.

वहीं, कांग्रेस ने दावा किया कि सोनितपुर में पार्टी के वरिष्ठ नेता जयराम रमेश की कार और भारत जोड़ो न्याय यात्रा के कैमरा क्रू पर हमला किया गया है. जयराम रमेश ने भी कहा कि सोनितपुर के जुमुगुरीघाट में मेरी गाड़ी पर अनियंत्रित भाजपा कार्यकर्ताओं की भीड़ ने हमला किया था और विंडशील्ड पर लगे भारत जोड़ो न्याय यात्रा के स्टिकर भी फाड़ दिए थे. उन्होंने पानी फेंका और भारत जोड़ो न्याय यात्रा के विरोध में नारेबाजी की, लेकिन हमने संयम बनाए रखा. और तेजी से आगे बढ़ गए. उन्होंने असम के सीएम पर आरोप लगाते हुए कहा कि निस्संदेह ये असम के सीएम हिमंता बिस्वा सरमा हैं जो ये सब करवा रहे हैं. उन्होंने कहा कि हम डरेंगे नहीं, संघर्ष करते रहेंगे.



Leave a Comment