आगरा में बड़ा हादसा, नहर में गिरी कार, शादी समारोह से लौट रहे 4 लोगों की मौत – Major accident in Agra car fell into canal 4 people returning from wedding ceremony died ntc


उत्तर प्रदेश के आगरा में शुक्रवार देर रात एक भीषण हादसा हो गया, जिसमें एक कार मुड़ते समय अनियंत्रित होकर नहर में गई. कार में सवार चार लोगों की मौत हो गई, जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हैं, जिनका इलाज अस्पताल में चल रहा है. अर्टिगा कार में सवार सभी लोग शादी समारोह में शामिल होकर वापस लौट रहे थे.

जानकारी के मुताबिक कार जैसे ही नहर के पास पहुंची तो टर्न लेने के दौरान अनियंत्रित हो गई और नहर में जाकर गिरी. हादसा के वक्त आसपास के लोग मौके पर इकट्ठा हो गए और पुलिस को आनन-फानन में बुलाकर रेस्क्यू किया गया. बुरी तरह क्षतिग्रस्त कार में लहूलुहान हालत में लोगों को बाहर निकाला गया और अस्पताल पहुंचाया गया.

अस्पताल में डॉक्टरों ने चार लोगों को मृत घोषित कर दिया. वहीं दो अन्य गंभीर रूप से घायल हैं, जिनका इलाज जारी है. मृतकों के नाम मनीष, जितेंद्र, विनोद और शैलेंद्र हैं. दुर्घटना में घायल आदित्य और योगेश को इलाज के लिए आईसीयू में भर्ती किया गया है. कार दुर्घटना में घायल योगेश की हालत गंभीर बताई जा रही है. कार में सवार सभी लोग शमशाबाद के पास गली मोहनलाल के रहने वाले बताए गए हैं.

हादसे की सूचना पुलिस ने मृतकों और घायलों के परिजनों को दे दी है. सूचना पाकर पीड़ित परिवार अस्पताल पहुंच गए हैं. वहीं पुलिस ने मृतकों के शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

Leave a Comment