‘आपके पास बहुमत है, अब तो 400 पार हो रहा है…’, मल्लिकार्जुन खड़गे के इस बयान के बाद सदन में लगे ठहाके – Mallikarjun Kharge You have majority now it is crossing 400 laughter in House after statement PM Modi ntc


कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने संसद में केंद्र की बीजेपी सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि देशभर में हर 2 घंटे में एससी-एसटी समुदाय के 5 लोग अपराध का शिकार होते हैं. साथ ही कहा कि पीएम मोदी हर विषय पर बोलते हैं, लेकिन मणिपुर के मुद्दे पर कुछ नहीं कहते. खड़गे ने कहा कि सरकार हमेशा ओबीसी महिलाओं को आरक्षण की बात करती है, लेकिन हाल ही में जब सुप्रीम कोर्ट में इसे लेकर एक याचिका दाखिल हुई थी, तो आपने क्यों उसके विरोध में काउंटर एफिडेविट दी थी. उन्होंने कहा कि आपके पास तो बहुमत है, पहले 330-334 थे, अब तो 400 पार हो रहा है. 

खड़गे के इतना कहते ही सदन में ठहाके लगने लगे. सदन में बैठे पीएम मोदी भी खड़गे की बात सुनकर हंसने लगे. इसके बाद खड़गे ने कहा कि इन्हें पहले चुनकर आने दो, ये सब पीएम मोदी की कृपा से आए हैं. हम तो एमएल, एपी का चुनाव लड़े फिर राज्यसभा में आए हैं, लेकिन दूसरी तरफ बैठे लोग तो पीएम मोदी के आशीर्वाद से आए हैं, अब उनका काम सिर्फ मेज थपथपाना है. 

Leave a Comment