आसमान में भी गूंजा राम नाम, Ayodhya की फ्लाइट में एक सुर में ‘राम आएंगे…’ गाते दिखे यात्री – Ram mandir ayodhya IndiGo passengers sing Ram Aayenge flight Ayodhya video viral


अयोध्या के राम मंदिर में बनने के बाद से हर ओर बस राम नाम की गूंज है. वहीं 22 जनवरी को होने जा रही रामलला की प्राण-प्रतिष्ठा से पहले गर्भगृह में स्थापित रामलला की तस्वीर भी पहली बार सामने आई है. अब जैसे-जैसे अयोध्या में राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह का दिन करीब आ रहा है, लोगों का उत्साह भी बढ़ता जा रहा है. इसी कड़ी में हाल ही में, इंडिगो फ्लाइट में यात्रियों को ‘राम आएंगे’ गाते हुए देखा गया. इसका एक वीडियो @mygovindia के इंस्टाग्राम से वायरल हुआ.  

पोस्ट के कैप्शन में  @mygovindia ने लिखा है- ‘राम आएंगे’ हवा में गूंजता है, सचमुच! अयोध्या जाने वाली उड़ान में यात्री अपना उत्साह दिखाते हुए एक सुर में गा रहे हैं. यह वास्तव में उत्साहवर्धक अनुभव है, जो राम मंदिर, अयोध्या में भगवान राम के प्राण प्रतिष्ठा समारोह के लिए स्वर स्थापित करता है.’

वीडियो में यात्रियों को भक्ति गीत गाते और तालियां बजाते हुए दिखाया गया है. कुछ लोगों को अपने स्मार्टफोन पर इस दृश्य को रिकॉर्ड करते हुए भी देखा गया. यह पोस्ट कुछ दिन पहले इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया था. शेयर किए जाने के बाद से इसे 14 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है. शेयर पर ढेरों लाइक्स भी हैं.

इससे पहले, जर्मन गायिका कैसेंड्रा माई स्पिटमैन ने ‘राम आएंगे’ गाकर इंटरनेट पर तहलका मचा दिया था. भक्ति गीत गाते हुए स्पिटमैन का एक वीडियो एएनआई द्वारा एक्स पर साझा किया गया था. उनका वीडियो वायरल होने के बाद कई लोगों ने कहा कि उनकी आवाज में जादू है.

Leave a Comment