करण ने किया ‘सरजमीं’ फिल्म का ऐलान! 12 साल बाद काजोल संग वापसी, इब्राहिम करेंगे डेब्यू – Karan johar announced new film sarzameen kajol ibrahim ali khan prithviraj sukumaran left fans amazed tmova


फिल्म मेकर करण जौहर ने अपनी नई फिल्म का अनाउंसमेंट कर दिया है. वो भी इस तरह से कि हर कोई सिर्फ गेसेज ही करने में लगा है. वेल, ये कहना गलत नहीं होगा कि करण को अपनी ऑडियन्स को बिजी कैसे रखना है- अच्छी तरह से पता है. तभी तो उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा है कि ये कोई फिल्म अनाउंसमेंट नहीं है. एक पहेली की तरह सारी बात बताई और बाकी… फैंस पर छोड़ दिया. लेकिन यूजर्स भी बहुत स्मार्ट हैं, आइये आपको बताते हैं कैसे?

नई फिल्म का अनाउंसमेंट

करण जौहर ने एक पोस्ट शेयर किया जिसे उन्होंने फिल्म अनाउंसमेंट ना कहते हुए, अपनी फिल्म से जुड़ी कई बातें बताईं. एक पहेली की तरह उन्होंने कई डिटेल्स दिए और यूजर्स पर छोड़ दिया कि वो अगर फिल्म के नाम का अंदाजा लगा सकें तो ठीक है. 

करण ने पोस्ट में लिखा- ये कोई फिल्म अनाउंसमेंट पोस्ट नहीं है, लेकिन हो सकता है…अगर आपकी मदद मिले तो! हम पिछले एक साल से इस फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं. हमने इसे छुपा कर रखा है, इसकी डिटेल्स किसी से शेयर नहीं की है. यहां तक कि फिल्म की क्रू को भी इसकी अहम डिटेल्स के बारे में कुछ नहीं पता है. ये डिसीजन डेब्यू डारेक्टर द्वारा लिया गया. अब फिल्म की कुछ बड़ी हिंट्स…
(A) फिल्म में एक साउथ का ऐसा सुपरस्टार है जिसने हाल ही में सबसे बड़ी पैन इंडिया फिल्म डिलीवर की है. 

(B) एक इतनी बड़ी चाही जाने वाली एक्ट्रेस, जिसने अपनी इमोशन एर्नजी से हर किसी को दीवाना बनाया हुआ है. 

(C) एक एक्टर जो इस फिल्म से डेब्यू कर रहा है, और बिना थके इतनी मेहनत कर रहा है कि उसे उसकी जगह मिल सके, चमचमाते- बेहद एक्सेप्शनल टैलेंटेड लोगों के बीच. लड़ रहा है N यानी नेपोटिज्म के ओब्सेशन से, लेकिन वो अपना सिर नीचे किए सिर्फ काम कर रहा है. 

ये फिल्म तैयार है और जल्द ही रिलीज की जाएगी. कोई गेस?? अगर आप फिल्म के टाइटल और बाकी डिटेल्स को सही गेस कर पाते हैं- तो हमें आफको फिल्म की झलक दिखाने के लिए बुलाने में बेहद खुशी होगी. विद लव टीम.

यूजर्स ने लगाया फिल्म का पता

करण का ये पोस्ट देख फैंस को फिल्म के नाम का पता लगाने में देर नहीं लगी. लगभग सभी ने कमेंट कर लिखा- ‘सरजमीं’. करण की इस फिल्म में साउथ एक्टर पृथ्वीराज सुकुमारन, काजोल और सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान हैं. इब्राहिम इस फिल्म से अपना डेब्यू करने वाले हैं. वहीं काजोल संग करण 12 साल बाद फिर से किसी प्रोजेक्ट में साथ काम कर रहे हैं. साथ ही बोमन ईरानी के बेटे कायोज ईरानी इसे डायरेक्ट करने वाले हैं. हालांकि कमेंट सेक्शन में यूजर्स ने ‘सरजमीं’ के अलावा प्रभास-दीपिका पादुकोण-अमिताभ बच्चन की ‘प्रोजेक्ट के’ का भी नाम लिखा. वहीं कई लोगों ने ‘दोस्ताना 2’ बताया, लेकिन सबसे ज्यादा गेसेज ‘सरजमीं’ के नाम के लगे. फैंस ने फिल्म के अपनी एक्साइटमेंट तक शो की है. 

देखना तो दिलचस्प होगा कि जब करण जौहर ने अपनी आने वाली फिल्म को टीज इतने नए तरीके से किया है तो जब इसका रियल टीजर या ट्रेलर आएगा तो कितना मजेदार होगा.  

Leave a Comment