किस्त जमा करने के लिए नहीं थे पैसे, शख्स ने चोरी कर ली 15 लाख की सरिया – truck driver stole iron rod worth 15 lakh he has no money to pay installment lclp


यूपी के कानपुर में पुलिस एक ट्रक मालिक को गिरफ्तार किया है. ट्रक की किस्त बकाया थी और उसके पास पैसे नहीं थे. इसलिए उसने प्लान बनाया और मध्य प्रदेश से अयोध्या भेजी गई एक ट्रक सरिया गायब कर दी. अयोध्या सरिया भेजने वाला व्यापारी कानपुर का है. उसने कानपुर में एफआईआर दर्ज कराई थी. 

पुलिस ने बताया कि कानपुर के सरिया व्यापारी की एफआईआर पर बादशाही नाका पुलिस ने 30 मैट्रिक टन सरिया बरामद की गई है. इसकी कीमत 15 लाख 56 हजार 441 रुपये है. इसे चंदौली निवासी ट्रक चालक महेंद्र यादव ने चोरी की थी. 

डीसीपी पूर्वी एस. के. सिंह ने खुलासा करते हुए बताया कि इस घटना का कानपुर नगर से कोई संबंध नहीं था. फिर भी पुलिस ने संज्ञान लेकर व्यापारियों के आग्रह पर आरोपी को गिरफ्तार किया है. ट्रक सहित सरिया बरामद कर ली गई है. पूछताछ कर आरोपी को जेल भेज दिया गया है.

वहीं, एडीसीपी लखन सिंह यादव का कहना है कि महेंद्र ट्रक का मालिक है. इसके ट्रक की किस्त बकाया थी और पास में पैसे नहीं थे. इसलिए उसने वारदात को अंजाम दिया. आरोपी काफी समय से ट्रक चला रहा था. 

बीते दिनों चोरी की एक घटना का पर्दाफाश होने पर लोग दंग रह गए थे. दरअसल, तमिलनाडु के एक शख्स ने अपने पिता के चोरी हुए फोन और बैग को वापस पाने के लिए ऐसा रास्ता अपनाया, जिसके बाद लोग उसकी तुलना जेम्स बॉन्ड से करने लगे. उसने सामान को वापस हासिल करने के लिए गूगल मैप का लोकेशन-शेयरिंग फीचर इस्तेमाल किया. 

ये घटना तब हुई, जब राज भगत के पिता नागरकोइल काचीगुडा एक्सप्रेस से नागरकोइल से त्रिची तक ट्रेन से जा रहे थे. यात्रा के दौरान, एक व्यक्ति ने भीड़ का फायदा उठाया और उनका सामान चोरी कर लिया और तिरुनेलवेली जंक्शन पर उतर गया. मगर, राज भगत ने सामान की तलाश के लिए वो करना शुरू कर दिया, जिसे सोशल मीडिया पर लोग ‘जेम्स बॉन्ड मूवी’ बता रहे हैं. पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें…

Leave a Comment