गाजियाबाद: कार हादसे में हुई दो पुलिसकर्मियों की मौत, बिल्डर और उसका ड्राइवर अरेस्ट – Two policemen killed in Innova car accident family file murder case against the builder and driver Ghaziabad uttar pradesh lclar


गाजियाबाद में बिल्डर निखिल चौधरी की सुरक्षा में तैनात हेड कांस्टेबल जगबीर और जय ओम शर्मा की कार दुर्घटना में मौत हो गई. मृतक सिपाही के पिता की शिकायत पर हत्या का मुकद्दमा दर्ज किया गया है. पुलिस ने दोनों आरोपी बिल्डर निखिल चौधरी और उसके ड्राइवर मनोज शर्मा को गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

जानकारी के अनुसार दोनों हेड कांस्टेबल की मौत के लिए कार में मौजूद  बिल्डर निखिल और उनका ड्राइवर मनोज ही जिम्मेदार पाए गया. क्योंकि निखिल चौधरी और उनके ड्राइवर मनोज की मेडिकल परीक्षण रिपोर्ट में अल्कोहल मिला. नशे की स्थिति में इनोवा चलाने पर यह हदसा हुआ. 

सड़क हादसे में दो कांस्टेबल की मौत

बता दें रविवार देर रात करीब बारह बजे वसुंधरा में एलिवेटेड रोड के नीचे इनोवा कार डिवाइडर से टकराने से यह हादसा हुआ. जिसकी वजह से हेड कांस्टेबल जय ओम शर्मा और जगबीर सिंह की मौत हुई थी. घटना के समय  जय ओम शर्मा बिल्डर निखिल के बगल वाली सीट पर बैठा था. हादसे के तुरंत बाद मौके से फरार हो गया था जिसे गिरफ्तार किया गया. 

पुलिस ने बिल्डर और उसके ड्राइवर को गिरफ्तार किया

इसके बाद  हेड कांस्टेबल जगवीर सिंह के पिता घनश्याम सिंह ने निखिल और मनोज के खिलाफ नामजद एफआईआर दर्ज कराई थी और आशंका जताई थी कि यूपी पुलिस में हेड कांस्टेबल उनके बेटे जगबीर और दिल्ली पुलिस में हेड कांस्टेबल जय ओम शर्मा की हत्या की गई है. जिसे एक्सीडेंट का रूप दिया गया हैं.
 

Leave a Comment