ग्रेटर नोएडा में दो सड़क हादसा, दो लोगों की मौत, 10 घायल – Two road accidents in Greater Noida, two dead 10 injured lclcn


उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में दो लोगों की मौत हो गई और 10 लोग घायल हो गए. पुलिस ने शनिवार को जानकारी देते हुए कहा कि यमुना एक्सप्रेसवे पर एक बस और एक ट्रक आपस में टकरा गई. इसके बाद एक के बाद एक दो कारें भी टकरा गईं. चार वाहनों की टक्कर में एक व्यक्ति की मौत हो गई और नौ लोग घायल हो गए.

पुलिस के मुताबिक, एक व्यक्ति की पहचान सत्य प्रकाश (35) के रूप में हुई, जो बस में सवार था. वह इटावा जिले का रहने वाला था. जबकि सड़क हादसे में नौ लोग घायल हो गए. घायलों को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल ले जाया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है.

ये भी पढ़ें- Tamil Nadu: FLYOVER पर एक के बाद एक टकराईं गाड़ियां, आग के शोले में बदल गईं, दहलाने वाला Video

कार ने दो बाइक और एक ऑटो-रिक्शा को मारी टक्कर

पुलिस के मुताबिक, शुक्रवार रात एक अलग घटना में करीब 10 बजे लापरवाही से चला रही कार ने कथित तौर पर दो बाइक और एक ऑटो-रिक्शा को टक्कर मार दी. लखनावली गांव के पास कार की चपेट में आने से बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई.

लखनावली गांव के रहने वाले बाइक सवार जितेंद्र (35) की मौत हो गई, जबकि खुर्द गुलावठी गांव के रहने वाले एक अन्य व्यक्ति उपेंद्र (40) घायल हो गए.

जांच के बाद की जाएगी कार्रवाई

पुलिस ने कहा कि उन्होंने दुर्घटना करने वाली कार को जब्त कर लिया है और चालक भोला और एक अन्य व्यक्ति को हिरासत में ले लिया है. मामले में एफआईआर दर्ज की गई है. मामले में जांच की जा रही है. इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Leave a Comment