‘घर में कौन-कौन है, जनगणना करनी है…’, लुटेरों ने चाकू की नोक पर नायब तहसीलदार की पत्नी को लूटा  – Goons robbed Naib Tehsildar wife at knifepoint in amarawati in pretext of census lcls 


महाराष्ट्र के अमरावती शहर के राठी नगर इलाके में दिनदहाड़े दो लुटेरों ने चाकू की नोक पर नायब तहसीलदार के घर को लूट लिया. घर पर अकेली रह रही महिला को डरा धमकाकर बदमाश नगद और सोने-चांदी के गहने के साथ 5 लाख का सामान लेकर फरार हो गए. 

इस वारदात के बाद अमरावती शहर के पॉश इलाखे राठी नगर में खलबली मच गई. बता दें कि यह दोनों बदमाश घर में यह कहकर घुसे थे कि सरकार और प्रशासन की ओर से जनगणना शुरू है. इसकी जानकारी जुटाने हम आए हैं. 

झांसा देकर नायब तहसीलदार के घर पर घुसे बदमाशों ने अकेली महिला को देखकर उनसे उनका नाम और बाकी लोगों की जानकारी पूछी. इस दौरान पानी पीने का बहाना किया. महिला जब पानी लाने के लिए अंदर गई, तो मौके का फायदा उठाते हुए दोनों बदमाशों ने महिला के गले पर धारदार चाकू लगा दिया. 

महिला को दी धमकी, चला देंगे गले में छूरी

इसके बाद बदमाशों ने महिला से कहा कि घर में जो भी नगद और सोने-चांदी के गहने हैं, वो निकाल कर देने को कहा. ऐसा नहीं करने पर गले में छूरी चलाने की धमकी दी. डर कर महिला ने पहने हुए सोने के गहने 10,000 कैश सहित 5 लाख की सामग्री बदमाशों के हवाले कर दी. 

इसके बाद बदमाश महिला को धकेलकर वहां से फरार हो गए. तुरंत ही महिला ने चीख-पुकार मचा दी. महिला की आवाज सुनकर आस-पड़ोस के लोग तहसीलदार के घर पर पहुंचे, तो महिला ने सारी जानकारी लोगों को दी. 

आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने बनाई टीमें 

घटना के वक्त दोनों बदमाश सीसीटीवी में कैद हो गए. वारदात की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी. राजस्व अधिकारी के घर ऐसी घटना होना पुलिस और प्रशासन के लिए गंभीर बात है. 

मामले में पुलिस ने अलग-अलग धाराओं के तहत केस दर्ज किया है. दोनों लुटेरों को पकड़ने के लिए पुलिस की अलग-अलग टीमें बनाई गई हैं. पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. 

Leave a Comment