छात्रा के साथ दोस्ती, फिर गैंगरेप… एक नाबालिग सहित 4 आरोपी गिरफ्तार  – Jhalawar Three accused and a juvenile arrested in gang rape case lcls 


झालावाड़ जिले के गंगधार पुलिस थाना क्षेत्र में नाबालिग छात्रा के साथ दोस्ती करके गैंग रेप करने वाले तीन अभियुक्त को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इसके अलावा एक बाल अपचारी को भी पकड़ा गया है. पुलिस ने ये गिरफ्तारियां वारदात के 24 घंटे के अंदर कर ली हैं. 

पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज किया है. पुलिस ने बताया कि पीड़िता के डेढ़ साल पहले खींचे गए फोटो के जरिये एक अभियुक्त उसे ब्लैकमेल कर रहा था. जिला पुलिस अधीक्षक ऋचा तोमर ने बताया कि नाबालिग छात्रा गंगधार थाना क्षेत्र के कस्बा चौमहला की रहने वाली है. 

छात्रा से दोस्ती कर परवेज उर्फ लाला ने अपने साथी बंटी फरदीन और विक्की के साथ मिलकर नाबालिग छात्रा से गैंगरेप किया. इस मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी परवेज उर्फ लाला सहित, बंटी फरदीन और विक्की उर्फ विकास को गिरफ्तार कर नाबालिग को हिरासत में लेने में सफलता हासिल की है. 

पीड़िता के पिता ने दी थी लिखित तहरीर 

पुलिस अधीक्षक ऋचा तोमर ने बताया कि 25 जनवरी 2024 को गंगधार थाना क्षेत्र के करबा चौमहला के रहने वाले एक पिता ने नाबालिग पुत्री के साथ थाने में लिखित तहरीर दी थी. उसमें लिखा था कि आज शाम को हमारे घर के बाहर खड़ी मेरी लड़की को परवेज उर्फ लाला अपने दोस्त विक्की उर्फ विकास अपनी मोटरसाइकिल में जबरन बिठाकर रावतपुरा रोड क्रेशर मशीन की ओर ले गए थे. 

हम पीछे भाग कर गए, तो वह मेरी पुत्री को रावतपुरा रोड पुलिया के पास छोड़कर भाग गए. तब पुत्री ने बताया कि करीब डेढ़ साल पहले परवेज उर्फ लाला ने उसके अश्लील फोटो खींचे थे और वीडीयो बना लिए थे. इसके बाद से ही वह परेशान कर रहा था और अपने दोस्तों के साथ मिलकर जबरदस्ती कर रहा था. 

पॉक्सो एक्ट सहित इन धाराओं में केस दर्ज 

मामले में पुलिस ने मुकदमा नंबर 20/2024 आईपीसी की धारा 363, 376 डी, 506 और 3/4 5जी/6 पॉक्सो एक्ट में दर्ज किया था. पुलिस अधीक्षक ने बताया कि नाबालिग छात्रा से दोस्ती कर गैंगरेप करने की घटना को गंभीरता से लेते हुए फरार मुख्य अभियुक्त परवेज उर्फ लाला सहित उसके साथियों की गिरफ्तारी के लिए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक चिरंजीलाल मीणा के निर्देशन में टीम बनाई गई थी. 

Leave a Comment