जमीन पर कब्जा, लोगों से मारपीट…बेखौफ दबंगों का पुलिस के सामने तांडव, वीडियो वायरल – Dabang Pradhan and his associates beat people in front of uttar pradesh police in Mathura opnm2


यूपी पुलिस के सामने भले ही अपराधी थर-थर कांपते हैं, लेकिन बरसाना में दबंगों के आगे पुलिस बेबस दिखती है. एक जमीन पर कब्जे को लेकर दबंग प्रधान और उसके साथियों ने पुलिस के सामने ही लोगों से मारपीट कर दी. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा. इसके बाद मामले को संज्ञान में लेने के बाद थाना प्रभारी ने जांच के आदेश दिए हैं. इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज करते हुए दोनों पक्षों के लोगों को हिरासत में लिया है.

जानकारी के मुताबिक, हताना निवासी भूरा प्रधान ने एक साल पहले बरसाना के करहला रोड पर चार बीघा जमीन 3.30 करोड़ में खरीदी थी. इस जमीन को राधाचरण नामक शख्स ने अपने तीन भाइयों की सहमति के बाद बेची थी. जमीन की रजिस्ट्री होने के बाद भूरा उस पर कब्जा करना चाहता था. इसके लिए वो रविवार को जेसीबी लेकर जमीन की पैमाइश करने पहुंचा था. तभी स्थानीय निवासी राजू उसका विरोध करने लगा. दोनों पक्षों के बीच झगड़ा होने लगा.

किसी ने इस झगड़े की सूचना पीसीआर को कॉल करके दे दी. इसके बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. लेकिन पुलिस के सामने ही भूरा प्रधान और उसके साथियों ने राजू के साथ मारपीट शुरू कर दिया. वहीं खेत पर मौजूद एक शख्स चरन सिंह सैनी ने उनका विरोध किया. इसके बाद दबंगों ने उसको भी जमकर मारा-पीटा. किसी ने इस घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया. इसके बाद हर तरफ भूरा प्रधान के दबंगई की चर्चा होने लगी.

crime

पीड़ित चरन सिंह सैनी ने बताया कि भूरा प्रधान और उसके साथ राजू को बुरी तरह से मारपीट रहे थे. यही वजह है कि वो उसे बचाने के लिए वहां पहुंच गए. इसकी वजह से उन लोगों ने उसे भी पीटा और जान से मारने की धमकी भी दी. पूरा प्रकरण स्थानीय पुलिस की मौजूदगी में हो रहा था. इस मामले की जानकारी देते हुए एसपी देहात त्रिगुण विशन ने बताया बरसाना में दो पक्षों में हुए मारपीट के मामले को संज्ञान लेते हुए तत्काल मुकदमा दायर कर लिया गया है.

एसपी ने बताया कि इस मामले में केस दर्ज करने के बाद दोनों पक्षों को पकड़ करके पाबंद कराया जा रहा है. इसके बाद उनके खिलाफ जरूरी विधिक कार्रवाई की जाएगी. बताया जा रहा है कि भूरा प्रधान आपराधिक पृष्ठभूमि का है. उसने पहले कोसीकलां में जीएसटी के अधिकारियों के साथ मारपीट की थी. उसके खिलाफ कई मामले दर्ज हैं. पुलिस इनकी भी जांच कर रही है. इसी तरह का एक मामला राया थाना क्षेत्र में सामने आया है, जहां एक दबंग ने दस रुपए नहीं देने पर ठेले पर तेजाब फेंक दिया.

Leave a Comment