‘जो आंख तेरी ये लाल रहे…’ तमंचा लहराकर हरियाणवी सॉन्ग पर बनाई Reel, वायरल होते ही पुलिस ने किया अरेस्ट – Aisa kaun sa Nasha Kare Jo Aankh Teri ye haryanvi song Video viral waving pistol police arrested four youths lcla


उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में तमंचे के साथ युवाओं का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. कार में बैठे चार युवक हरियाणवी गाने पर तमंचा लहरा रहे थे. वीडियो सामने आया तो पुलिस ने केस दर्ज कर तीन युवकों को गिरफ्तार कर लिया, वहीं एक फरार है, जिसकी तलाश की जा रही है. गिरफ्तार युवकों के पास से तमंचा सहित चाकू बरामद हुआ है. जिस कार में वीडियो बना था, उसे भी सीज कर दिया गया है.

जानकारी के अनुसार, वायरल वीडियो थाना जनकपुरी के जनता रोड का बताया जा रहा है. इसमें देखा जा सकता है कि कार में सवार चार युवक तमंचा लेकर लहरा रहे हैं और हरियाणवी सॉन्ग पर झूम रहे हैं. इंस्टाग्राम पर वीडियो वायरल हुआ तो मामला पुलिस तक पहुंच गया. वीडियो में युवक ‘ऐसा कौन सा नशा करे जो आंख तेरी ये लाल रहे’ गाना बजा रहे थे. 

कार की सीट पर पीछे बैठे युवक के हाथ में तमंचा था. वह अगली सीट पर बैठे युवक को तमंचा दे देता है. युवक पहले तमंचे को खोलता है, फिर उसके बाद बंद कर देता है और फिर फिल्मी अंदाज में वीडियो बनाता है. पुलिस ने वायरल वीडियो का संज्ञान लेकर थाना जनकपुरी में केस दर्ज कर तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं चौथे आरोपी की तलाश की जा रही है.

'जो आंख तेरी ये लाल रहे...' तमंचा लहराकर गाने पर बनाया Video, पुलिस ने किया अरेस्ट
एसपी सिटी अभिमन्यु मांगलिक.

पुलिस अधीक्षक ने वीडियो को लेकर क्या बताया?

एसपी सिटी अभिमन्यु मांगलिक ने कहा कि कल यह संज्ञान में आया था. सोशल मीडिया पर सहारनपुर का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें चार लड़के एक गाड़ी में नजर आ रहे हैं और उनके पास तमंचा है. उसका वह प्रदर्शन कर रहे हैं. मामला संज्ञान में आते ही पुलिस ने थाना जनकपुरी में केस दर्ज किया है.

पुलिस ने चार में से तीन आरोपी पकड़ लिए गए हैं. उनके पास से कार बरामद हो गई है, जिसमें वीडियो बनाया था. उनके पास से एक तमंचा और चाकू बरामद हुआ है. एक आरोपी की तलाश चल रही है. आरोपियों के द्वारा एक और अभियुक्त का नाम बताया गया है, जिससे यह तमंचा लेकर आए थे. (रिपोर्टः राहुल कुमार)

Leave a Comment