ठंड, रात और जंगल… देवर के प्यार में महिला ने अपने 3 बच्चों के साथ की शर्मनाक हरकत – devar bhabhi love story Mother ran away with her lover leaving innocent children near forest in cold lclp


यूपी की श्रावस्ती पुलिस को रात में जंगल के पास ठंड में 3 बच्चे ठिठुरते मिले. पुलिस ने उसने पूछताछ की तो बच्चों ने पिता का नाम और घर का पता बताया. इस पर पुलिस पहले उन्हें थाने लेकर गई, वहां गर्म कपड़े और खाने के लिए कुछ चीजें दी. इसके बाद उन्हें घर पहुंचाया. इस दौरान बच्चों ने अपनी मां के बारे में जो बताया, उससे पुलिस भी हैरान रह गई. 

दरअसल, श्रावस्ती जिले के भिनगा कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की महिला करीब 6 महीने पहले अपने 3 बच्चों साथ लेकर अपने ही प्रेमी (देवर) के साथ फरार हो गई थी. वो बच्चों और अपने प्रेमी के साथ लखनऊ में रह रही थी. बीती रात महिला अपने प्रेमी संग श्रावस्ती पहुंची. यहां पर उसने अपने तीनों बच्चों को जंगल के पास में छोड़ दिया. इसके बाद प्रेमी के साथ फरार हो गई.

‘मम्मी और चाचा जंगल के किनारे ठंड में छोड़कर चले गए’

इसी दौरान पुलिस गश्त करते हुए उसी रास्ते से निकली. पुलिस की नजर ठंड में ठिठुर रहे तीनों बच्चों पर पड़ी. पुलिस ने अपनी गाड़ी रोकी और उन्हें अपने साथ थाने ले गई. वहां उन्हें गर्म कपड़े, बिस्कुट और फल दिए. पूछताछ में बच्चों ने बताया, मम्मी और चाचा लखनऊ में रहते हैं. रात में बस से लाकर जंगल के किनारे ठंड में छोड़कर चले गए. इसके साथ ही बच्चों ने घर का पता बताया.

बच्चों को गर्म कपड़े और खाना दिया गया- एसपी श्रावस्ती

इस पर पुलिस ने बच्चों को उनके दादा-दादी को सुपुर्द किया. साथ ही महिला और उसके प्रेमी के खिलाफ संबंधित धाराओं में एफआईआर दर्ज की. इस काम के लिए एसपी ने पुलिस टीम को पुरुस्कृत करने की घोषणा की है. इस मामले को लेकर एसपी श्रावस्ती ने बताया कि भिनगा पुलिस गश्त पर थी.

इस दौरान एक भट्टे के पास लावारिस हालत में तीन बच्चे मिले, जिनमें दो बच्चियां थीं. बच्चे ठिठुर रहे थे. पूछताछ में बच्चों ने पिता का नाम और घर का पता बताया. बच्चों को गर्म कपड़े और खाना दिया गया. नियमानुसार उनको सीडब्ल्यूसी के समक्ष पेश किया गया. फिर परिजनों को सौंप दिया गया.

रिपोर्ट- पंकज वर्मा.

Leave a Comment