तेजस्वी आवास पर दोबारा पहुंची पुलिस, शहनवाज हुसैन बोले- अपहरण करोगे तो… – bihar police again reached at tejashwi yadav house mla chetan anand BJP leader Shahnawaz Hussain attack rjd nitish kumar ntc


बिहार में सोमवार यानी आज दिन में फ्लोर टेस्ट होना है, लेकिन इससे पहले प्रदेश की सियासत में अफरा-तफरी का माहौल है. बिहार पुलिस जो कि रात में कुछ घंटे पहले ही पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के आवास पर पहुंची थी, वह आधी रात को एक बार फिर तेजस्वी आवास पर पहुंची.

पुलिस आधी रात के बाद तेजस्वी यादव के आवास पहुंची और गेट खुलवाने का प्रयास करने लगी. बताया गया था कि अंदर सभी विधायक हैं. इस तरह पुलिस की बार-बार आवाजाही को लेकर RJD ने X पर पोस्ट करते हुए सीएम नीतीश कुमार पर हमला बोला और कहा कि वह यहां अप्रिय घटना करवाना चाहते हैं. बता दें कि इससे पहले भी तेजस्वी के आवास पर कुछ देर पहले ही रात में पुलिस पहुंची थी. 

RJD ने X पर अपनी पोस्ट में लिखा कि,

‘नीतीश कुमार ने सरकार जाने के डर से हजारों की संख्या में पुलिस भेज तेजस्वी जी के आवास को चारों तरफ़ से घेर लिया है. ये किसी भी तरह से किसी भी बहाने आवास के अंदर घुस कर विधायकों के साथ अप्रिय घटना करना चाहते हैं. बिहार की जनता नीतीश कुमार और पुलिस के कुकर्म देख रही है. याद रहे हम डरने और झुकने वालों में से नहीं है. ये वैचारिकी का संघर्ष है और हम इसे लड़ेंगे और जीतेंगे क्योंकि बिहार की न्यायप्रिय जनता इस पुलिसिया दमन का प्रतिकार करेगी. जय बिहार! जय हिन्द.’

पुलिस के दोबारा तेजस्वी आवास पर पहुंचने के बाद आरजेडी विधायक चेतन आनंद वहां से निकल गए. सामने आया है कि, तेजस्वी यादव के आवास से निकल कर वह अपने घर पहुंच गए हैं. पुलिस चेतन आनंद के मामले को लेकर ही बार बार तेजस्वी के आवास जा रही थी. बता दें कि इससे पहले भी देर रात को पुलिस तेजस्वी आवास पर पहुंची थी. 

विधायक चेतन आनंद को अगवा किए जाने की हुई थी शिकायत
आरजेडी विधायक चेतन आनंद को लेकर पटना पुलिस के पास शिकायत की गई थी की उन्हें किडनैप करके तेजस्वी के आवास पर रखा गया है. इसके बाद पुलिस इसकी जांच करने पहुंची थी, लेकिन यहां, चेतन आनंद ने पुलिस से कहा कि वो अपनी मर्जी से यहां हैं. इसके बाद पुलिस वापस लौट गई थी. इसके बाद आधी रात बीतते-बीतते एक बार फिर पुलिस तेजस्वी आवास पर पहुंच गई. 

शाहनवाज हुसैन ने बोला तेजस्वी पर हमला 
बीजेपी नेता शाहनवाज हुसैन ने कहा कि “अगर आप (तेजस्वी यादव) विधायकों का अपहरण करेंगे और कोई विधायक का रिश्तेदार शिकायत दर्ज कराएगा, तो पुलिस जरूर आएगी. अगर आप (तेजस्वी यादव) किसी भी विधायक को अपने घर में बांध कर रखेंगे. पुलिस निश्चित रूप से कार्रवाई करेगी. इसलिए वे (पुलिस) अपना काम कर रहे हैं. राजद और कांग्रेस केवल भ्रम फैला रहे हैं. जदयू और भाजपा मिलकर विधानसभा में बहुमत साबित करेंगे. कोई भी (विधायक) बाहर नहीं है “पहुंच का संबंध सभी से है. केवल भ्रम फैलाया जा रहा है. एनडीए के सभी विधायक एक साथ हैं. राजद और कांग्रेस में गायब लोगों को सोचना चाहिए.”

Leave a Comment