दिल्ली में दो गुटों में विवाद, जमकर चले पेट्रोल बम, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई वारदात – Petrol bombs fired and several rounds fired in Adarsh Nagar Delhi lclp


दिल्ली के आदर्श नगर थाना क्षेत्र से दिल दहला देने वाला सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. दो गुटों में झगड़े के बाद जमकर पेट्रोल बम चले और कई राउंड फायरिंग हुई. इस घटना से इलाके में दहशत फैल गई. लोग इधर-उधर भागते दिखे. बताया जा रहा है कि वारदात 11 जनवरी की है.

आदर्श नगर थाना इलाके में ये बवाल गोपी और साहिल गैंग के बीच हुए झगड़े के बाद हुआ. इस दौरान सरेआम फायरिंग हुई. पेट्रोल बम फेंके गए. ये पूरी वारदात वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है. इसमें बदमाश पेट्रोल पंप फेंकते हुए दिखाई दे रहे हैं. हालांकि, अभी तक इस मामले में पुलिस के हाथ खाली हैं.

देखिए वीडियो…

ये बात सामने आई है कि दोनों गैंग के बीच पिछले लंबे समय से विवाद चल रहा है. इसी के चलते साहिल गैंग के सदस्यों ने दुश्मन गैंग के सरगना के घर पर फायरिंग की. लाल बाग इलाके में सक्रिय गोपी और साहिल गिरोह की अक्सर भिड़ंत होती रहती है. 

बताया जाता है कि गुरुवार देर रात साहिल के गुट के करीब पचास बदमाशों ने मोची बाग स्थित गोपी के घर पर हमला किया. बदमाशों ने दहशत फैलाने के लिए पेट्रोल बम फेंके और 12 राउंड फायरिंग की. घर में भी पेट्रोल बम फेंके. करीब 20 मिनट तक इलाके में बवाल करने के बाद बदमाश फरार हो गए. 

गोपी सहित इलाके के अन्य लोगों ने छह बार पीसीआर काल की. सूचना मिलने पर आदर्श नगर थाना पुलिस सहित जिले के वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंचे. पुलिस को मौके से आठ खाली कारतूस मिले हैं. पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही है.

बीते साल दिसंबर महीने में फतेहपुरी बेरी के डेरा मंडी इलाके के फार्म नंबर 21 के सामने भी खौफनाक वारदात हुई थी. गुरुग्राम के एक क्लब मालिक पर कुछ लोगों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी थी. इसमें वो बाल-बाल बचे थे. घटना को लेकर दक्षिण दिल्ली पुलिस ने बताया था कि 21 दिसंबर की सुबह 8.53 बजे थाना फतेहपुर बेरी में पीसीआर पर एक कॉल आई थी.

कॉल करने वाले ने कहा था कि कार सवार उसके भाई सुंदर पर कुछ लोगों ने गोलियां चलाईं. साथ ही उन लोगों ने रॉड से हमला भी किया. गोलियां गाड़ी पर लगीं, मगर, खुद का बचाव करते-करते उसके भाई के सिर में चोट आई. इस पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. वहां से पुलिस को सड़क पर तीन खाली कारतूस मिले. साथ ही सड़क किनारे क्षतिग्रस्त क्रेटा कार भी मिली थी.

रिपोर्ट- हर्षित मिश्रा

Leave a Comment