दिल्ली में नाइट ड्यूटी में तैनात ASI ने की खुदकुशी, सर्विस रिवॉल्वर से खुद को मारी गोली – Policeman shoots self at police picket in south Delhi lclk


दिल्ली पुलिस में तैनात एक असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर ने खुद को गोली मारकर खुदकुशी कर ली. अधिकारियों ने शनिवार को कहा कि दिल्ली पुलिस के एक पुलिसकर्मी ने दक्षिणी दिल्ली के कोटला मुबारकपुर इलाके में ड्यूटी के दौरान खुद को सिर में गोली मार ली.

एक अधिकारी ने बताया कि एएसआई रामअवतार और सब-इंस्पेक्टर प्रेम सिंह बीपी मार्ग पर रात्रि पिकेट ड्यूटी पर तैनात थे. अधिकारी ने कहा, ‘तड़के तीन बजे रामअवतार ने प्रेम सिंह को बताया कि वह 10 मिनट आराम करना चाहता है और बैरिकेड के पास खड़ी अपनी कार में बैठने चला गया.’

अधिकारी ने कहा, ‘जब प्रेम सिंह कुछ देर बाद वापस गए तो रामअवतार मृत पाए गए. उनके सिर में गोली लगी थी.’ उन्होंने बताया कि उनकी सर्विस रिवॉल्वर भी पास में पड़ी मिली.

एक अन्य अधिकारी ने कहा कि हरियाणा के महेंद्रगढ़ के मूल निवासी रामअवतार 1993 में दिल्ली पुलिस में शामिल हुए थे और वर्तमान में कोटला मुबारकपुर पुलिस स्टेशन में तैनात थे. अधिकारी ने कहा, एएसआई के परिवार को उनकी मौत के बारे में सूचित कर दिया गया है. उन्होंने कहा कि इस ‘घातक कदम’ के पीछे के कारण की जांच की जा रही है.

 

Leave a Comment