दुल्हन बनेगी TV की नागिन, 45 की उम्र में मां बनना चाहती हैं तनीषा मुखर्जी – 45 year old tanishaa mukerji wants kids surbhi jyoti wedding Urvashi Dholakia bigg boss 17 tmovb


टेलीविजन इंडस्ट्री के लिए साल के पहले महीने का पहला हफ्ता काफी उतार-चढ़ाव भरा रहा. कई एक्टर्स की जिंदगी में खुशियों ने दस्तक दी. वहीं कुछ स्टार्स की लाइफ में छोटी-मोटी टेंशन रही. टेलीविजन एक्ट्रेस सुरभि ज्योति जल्द ही दुल्हन बनने वाली हैं. वहीं उर्वशी ढोलकिया खराब तबीयत के चलते अस्पताल पहुंच गई थीं. वहीं ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम एक्ट्रेस वृशिका मेहता ने शादी के बाद नया घर ले लिया है. 

सुरभि ज्योति की शादी पक्की
टेलीविजन एक्ट्रेस सुरभि ज्योती अपने लॉन्गटाइम बॉयफ्रेंड सुमित सूरी के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, सुमित और सुरभि की शादी 6 या 7 मार्च को होगी. एक्ट्रेस ने शादी की तैयारियां शुरू कर दी हैं. जल्ही ही वो फैंस के साथ गुड न्यूज शेयर कर सकती हैं. 

उर्वशी की गर्दन में निकला ट्यूमर
हाल ही में ‘कसौटी जिंदगी की’ की ‘कोमोलिका’ उर्फ उर्वशी ढोलकिया अस्पताल में भर्ती हुईं. एक्ट्रेस की गर्दन में ट्यूमर था, जिसकी सर्जरी हुई. अब वो बिल्कुल ठीक हैं और हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होकर घर वापस आ चुकी हैं. उर्वशी ने एक वीडियो कर अपनी हेल्थ अपडेट दी है, जो कि फैंस के लिए राहत की खबर है.

वृशिका मेहता ने खरीदा 
बीते साल दिसंबर में ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम वृशिका मेहता ने लॉन्गटाइम बॉयफ्रेंड सौरभ घेडिया संग शादी कर ली थी. शादी के चंद दिन बाद ही उन्होंने अपने नये आशियाने में गृह प्रवेश कर लिया है. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर गृह प्रवेश का वीडियो शेयर किया है, जहां उन्होंने नए घर की जानकारी फैंस के साथ शेयर की है. 

अभिषेक ने सर्मथ को मारा थप्पड़
बिग बॉस हाउस में इस हफ्ते अभिषेक कुमार, ईशा मालवीय और समर्थ जुरेल की लड़ाई चर्चा में रही. समर्थ और ईशा लड़ाई के दौरान अभिषेक को मेंटल-मेंटल कहकर पोक कर रहे थे. अभिषेक को समर्थ ने इतना पोक किया, वो अपना आपा खो बैठे और समर्थ को थप्पड़ मार दिया. फिजिकल वॉयलेंस के चलते अभिषेक को घर से बाहर भेजने का फैसला बिग बॉस ने घर की कैप्टन अंकिता लोखंडे पर छोड़ दिया था. अंकिता ने सभी के बारे में सोचते हुए अभिषेक को घर से बाहर निकाल दिया. पर वीकेंड में सलमान खान ने घर में अभिषेक की वापसी करा दी है. इसके साथ ईशा और समर्थ की जमकर क्लास भी लगाई है. 

बच्चा चाहती हैं तनीषा 
काजोल की बहन तनीषा मुखर्जी कुंवारी हैं, पर कुछ साल पहले एक्ट्रेस ने अपने एग्स फ्रीज करा दिए थे, जिससे वो मां बन सकें. हाल ही में सिद्धार्थ कनन संग बातचीत में एग्स फ्रीज कराने को लेकर तनीषा ने खुलकर बात की. एक्ट्रेस ने कहा- मुझे बच्चे बहुत पसंद हैं. एक प्वॉइंट पर मुझे परिवार चाहिए. मेरी उम्र हो गई थी और उन्होंने कहा कि अगर आप एग्स फ्रीज करोगे तो कई बीमारियां कम हो सकती हैं. तनीषा का कहना है कि वो अपनी मां जैसी एक अच्छा मां बनेंगी. 

इस हफ्ते के लिए इतना ही. बाकी की खबरें लेकर अगले हफ्ते मिलेंगे. 

Leave a Comment