दूसरी बार होगा दलजीत कौर का तलाक? 21 की उम्र में एक्ट्रेस ने खरीदा आलीशान घर – Dalljiet Kaur Nikhil Patel divorced anushka sen buys new house Farmani Naaz tmovb


टेलीविजन इंडस्ट्री के लिये ये हफ्ता काफी दिलचस्प रहा. किसी ने अपने सपनों का आशियाना बनाया. वहीं किसी का घर टूटने की कगार पर है. 21 साल की एक्ट्रेस अनुष्का सेन ने मुंबई शहर में नया घर ले लिया है. दूसरी तरफ दलजीत कौर की दूसरी शादी टूटने के कगार पर है. इस वीक की टॉप टीवी न्यूज पर नजर डालते हैं. 

निखिल पटेल से अलग हो रही हैं दलजीत कौर 
पिछले साल की बात है. 18 मार्च 2023 में दलजीत कौर ने बिजनेसमैन निखिल पटेल संग दूसरी शादी करके नई लाइफ शुरू की थी. अभी इनकी शादी को एक साल भी नहीं हुए थे कि तलाक की चर्चा होने लगी है. कहा जा रहा है कि दलजीत और निखिल को शादी के कुछ महीनों बाद एहसास हुआ कि ये एक-दूजे के लिए नहीं बने हैं. अगर दोनों के बीच सबकुछ ठीक नहीं हुआ, तो कपल तलाक लेकर अलग हो सकता है. हालांकि, अब तक इस पर दलजीत का ऑफिशियल स्टेटमेंट आना बाकी है. 

अनुष्का सेन ने खरीदा घर   
‘यहां मैं घर घर खेली’ और ‘बालवीर’ जैसे शोज के लिए जानी जाने वाली अनुष्का सेन ने महज 21 साल की उम्र में मुंबई शहर में सपनों का आशियाना बना लिया है. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर वीडियोज और फोटोज शेयर करके नया घर खरीदने का जश्न मनाया. 

‘टीवी की सीता’ के घर पसरा सन्नाटा
‘रामायण’ में ‘सीता’ बनीं दीपिका चिखलिया ने इमोशनल पोस्ट शेयर करते हुए बताया है कि उनकी पेट डॉग ने दम तोड़ दिया है. एक्ट्रेस ने डॉग की फोटो शेयर कर लिखा है- तुमसे मुझे बहुत प्यार था और मैं तुम्हें हमेशा मिस करूंगी. एक्ट्रेस ने ये भी लिखा कि अब उनके लिए घर लौटना मुश्किल हुआ करेगा.

बिहार की मनीषा रानी से इंप्रेस हुए शाहिद-कृति 
इस वीक झलक दिखला जा 11 के मंच पर शाहिद कपूर और कृति सेनन अपनी फिल्म ‘तेरी बातों में उलझा जिया’ को प्रमोट करने आये. शो पर उन्होंने कंटेस्टेंट्स और जज के साथ खूब मस्ती. शाहिद ने मनीषा रानी के साथ डांस भी किया. वहीं कृति इंटरनेट सेंसेशन बन चुकीं मनीषा से काफी इंप्रेस दिखीं. 

फरमानी नाज बेच रहीं कंबल 
इंडियन आइडल फेम फरमानी नाज ने भले ही गरीबी में अपना जीवन काटा, लेकिन यूट्यूब सिंगिंग से नाम कमा कर उन्होंने एक करोड़ का स्टूडियो बना डाला. फरमानी नाज ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर अपलोड किया है, जहां वो लाउड स्पीकर पर लोगों से कंबल ले जाने की बात कहती नजर आती हैं. फरमानी ठेला लगाए, लाउडस्पीकर पर चिल्लाते हुए लोगों से गुहार लगा रही हैं कि उनका गाना सुनो, उस पर रील बनाओ और एक कंबल मुफ्त में ले जाओ. फरमानी का वीडियो देखकर फैंस हैरान हैं. उनका कहना कि भगवान वायरल होने के लिए लोग क्या-क्या करते हैं. 

चलिए इसी के साथ टीवी की गपशप खत्म करते हैं. अगले हफ्ते फिर मिलेंगे. 

Leave a Comment