पति धोखा न दे इसलिए बीवी ने लगाई अनोखी तरकीब, लोग बोले- तुरंत तोड़े ये शादी – Wife Puts Her LED Face Projector system Husband Car Prevent Him Cheating tstm


किसी भी शादी में विश्वास ही रिश्ते की नींव बनता है. जहां विश्वास होता है वहां एक दूसरे पर शक या निगरानी की जरूरत नहीं होती. लेकिन दुनियाभर में कई कपल्स रिलेशनशिप में ऐसी चुनौती का सामना करते हैं. शक में पड़े पार्टनर एक दूसरे के फोन और जेब चेक करने से लेकर पीछा करने तक से बाज नहीं आते. 

हाल में एक डेरेक मॉरिस नाम के एक म्यूजीशियन ने ऑनलाइन एक वीडियो पोस्ट कर बताया कि कैसे उसकी पत्नी ने उसे धोखा देने से रोकने के लिए अजीब तरकीब निकाली है. डेरेक मॉरिस ने अपने सोशल मीडिया पर ये जानकारी शेयर की है, जिसमें दावा किया है कि उसकी पत्नी ने उसकी कार में एक कस्टम एलईडी कार डोर प्रोजेक्टर लगाया है, जिसमें उसने अपना फोटो लगा रखा है. यानी जैसे ही दरवाज़ा खुलता है, तो उसकी पत्नी का फोटो फ्लोर पर दिखने लगता है. ऐसे में उसे कार में घुसने से पहले ही पत्नी की फोटो दिख जाती है.

फोटो में पत्नी की आंखें इतनी बड़ी खुली हैं कि मानो वह पति को डरा रही हो. डेरेक ने जब मजे – मजे में इस वीडियो को शेयर किया, तो इसे 6 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा. डेरेक ने क्लिप के कैप्शन में लिखा ‘अविश्वसनीय’. क्लिप को लेकर टिकटॉक यूजर्स दो धड़ों में बंट गए, कुछ लोगों ने कहा कि अगर वह इतनी इनसेक्योर है तो ऐसी औरत के साथ तुम्हें रहना ही नहीं चाहिए. एक अन्य ने लिखा- अगर महिला का धोखे का इतना डर है तो ये शादी उसे तोड़ देनी चाहिए. वहीं कई लोगों ने पूछा कि आप लोगों ने ये कस्टम एलईडी कार डोर प्रोजेक्टर कहा से और कितने का खरीदा है?

 हालांकि डेरेक ने ट्रोल्स पर पलटवार करते हुए कहा- ‘देखो, जब मैं आठवीं क्लास में था तब मुझे पहली नजर में इस महिला से प्यार हो गया. मैं अब 41 साल का हूं. हम पूरी तरह से प्यार में हैं. वो मेरे सपनों की रानी है’. 
 

Leave a Comment