पाकिस्तानी सिंगर Rahat Fateh Ali Khan ने नौकर को चप्पल से पीटा, फिर मांगी माफी, Video – pakistani singer Rahat Fateh Ali Khan beats house help for alcohol with chappal issues apology video viral tmovk


पाकिस्तानी सिंगर राहत फतेह अली खान को लेकर एक शॉकिंग खबर सामने आ रही है. ट्विटर पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें सिंगर अपने नौकर को चप्पल से पीटते नजर आ रहे हैं. उससे पूछ रहे हैं कि आखिर टेबल पर रखी शराब की बोतल कहां गई? वीडियो थोड़ा दिल दहला देने वाला है. पाकिस्तान की आवाम भी इस वीडियो को देखकर सिंगर को खरीखोटी सुना रही है. 

सिंगर ने नौकर को पीटा
वीडियो में देखा जा सकता है कि राहत, नौकर के बाल पकड़ते हैं, इसके बाद हाथ में चप्पल लेकर उसके सिर पर जोर-जोर से मारते हैं. नौकर डरकर दूर जाता है तो वो उसके पास जाते हैं, फिर पूछते हैं कि आखिर शराब की बोतल कहां गई? नौकर चतुप रहता है. इतनी देर में राहत फतेह अली खान दोबारा उसके बाल पकड़कर मारने लगते हैं. मारते-मारते गिर जाते हैं. आसपास खड़े दूसरे लोग उन्हें उठाते हैं, लेकिन नौकर को पीटने से राहत बाज नहीं आते. नौकर से सवाल करते-करते राहत उसे कमरे के दरवाजे के पास ले आथे हैं और फिर से पीटना शुरू कर देते हैं. नौकर चुप रहता है. 

सोशल मीडिया पर यूजर्स जब उनके इस वीडियो को लगातार शेयर करने लगते हैं और ये वायरल हो जाता है तो सिंगर को होश आता है. ऐसे में वो एक और वीडियो शेयर करते हैं, जिसमें उसी नौकर संग वो खड़े दिखते हैं. इस वीडियो में राहत, पहले तो नौकर से माफी मांगते हैं, इसके बाद कहते हैं कि ये जो वीडियो आपने देखा है, इसमें एक उस्ताद और शागिर्द के आपसी मामले की बात है. मेरे साथ खड़ा मेरा बच्चा है, शागिर्द है. एक उस्ताद और शागिर्द का रिश्ता ऐसा होता है कि जहां शागिर्द अच्छा काम करता है तो उसको प्यार देते हैं और जब वो गलती करता है तो उसको डांटते भी हैं. 

बता दें कि राहत फतेह अली खान को लोग काफी भला-बुरा कह रहे हैं. कुछ का तो ये कहना है कि लोगों को जिस तरह झूठ बोलकर आप पागल बना रहे हैं, ये गलत है. 

वीडियो में नौकर बताता है कि वीडियो में जिस बोतल की बात हो रही है, वो होली पानी (पवित्र जल) की बोतल को लेकर हो रही है. मैं भूल गया था कि मैंने कहां रखी है. ये हमारे उस्ताद हैं, हमें बहुत प्यार करते हैं. जिस तरह से लोग वीडियो को देखकर समझ रहे हैं, वैसा कुछ भी नहीं है. हमारे उस्ताद जी को बदनाम करने की कोशिश हो रही है. ये हमें बहुत प्यार करते हैं. काफी समय से मैं इनके साथ हूं. इतनी देर में राहत फतेह अली खान कहते हैं कि मैंने इससे माफी भी मांगी. लेकिन नौकर कहता है कि नहीं, ये बड़े हैं हमसे, हमारे अंदर इनके लिए प्यार है. 

Leave a Comment