पेड़ काटने को लेकर दो पक्षों के बीच खूनी संघर्ष, कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ किया हमला – Bloody conflict between two parties over cutting of trees attack with ax in Kaushambi lclcn


उत्तर प्रदेश के कौशांबी में पेड़ काटने को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हो गई. दोनों पक्षों के बीच जमकर लाठी डंडे औक कुल्हाड़ी चले. इसमें दो लोगों के सिर पर चोट लगी है. दोनों घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने दोनों पक्षों के खिलाफ गंभीर धाराओं में एफआईआर दर्ज की है. पुलिस ने कुल्हाड़ी से हमला करने वाले शख्स को गिरफ़्तार कर लिया है.

घटना सराय अकिल थाना क्षेत्र के सुकवारा गांव की है. यहां के रहने वाले मुकेश मिश्रा और गांव ही रहने वाले विद्यासागर एक सूखे पड़े को लेकर आपस में भीड़ गए. विवाद इतना बढ़ा कि दोनों तरफ से लोग इकट्ठा हो गए और देखते ही देखते दोनों पक्षों के बीच मारपीट शुरू हो गई. इस दौरान मुकेश मिश्रा के सिर पर शिवसागर नाम के शक्स ने कुल्हाड़ी से वार कर दिया.

एम्बुलेंस की मदद से घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया

इसके बाद मुकेश लहूलुहान हो कर वहीं गिर पड़ा. वहीं, विद्यासागर के सिर पर भी डंडा लगने से गंभीर चोट लगी है. मारपीट की सूचना मिलते ही सराय अकिल पुलिस मौके पर पहुंची. इसके बाद पुलिस ने 108 एम्बुलेंस की मदद से दोनों घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया. इमरजेंसी वर्ड में तैनात डॉक्टर ने मुकेश की हालत गंभीर देखकर प्रयागराज के एसआरएन रेफर कर दिया.

मामले में एएसपी ने कही ये बात

एएसपी अशोक कुमार वर्मा ने बताया कि सराय अकिल थाना अंतर्गत सुकवारा गांव में दो पक्षों में पेड़ काटने को लेकर विवाद हुआ था. इसको लेकर दो पक्षों में मारपीट हो गई. मामले में दोनों पक्ष की तरफ से एफआईआर दर्ज कराई गई है. मामले में एक युवक को गिरफ्तार किया गया है. आगे की कार्रवाई की जा रही है.

Leave a Comment