बैरिकेड्स तोड़े, एएसआई को रौंदा और… छिंदवाड़ा में Hit And Run का मामला – Hit and run case in Chhindwara speeding Bolero crushed ASI lclp


मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा से हिट एंड रन का सनसनीखज मामला सामने आया है. यहां चेक पॉइंट पर एक एएसआई ने तेज रफ्तार कार को रुकने का इशारा किया. मगर, ड्राइवर ने उन पर कार चढ़ा दी. इससे वो गंभीर रूप से घायल हो गए और उपचार के दौरान दम तोड़ दिया.

इस घटना को लेकर एसपी विनायक वर्मा ने बताया, माहुलझिर थाने में सुबह सूचना मिली कि न्यूटन चौकी क्षेत्र से कोई गाड़ी एक्सीडेंट करके निकली है. उसको रोकने के लिए माहलझिर थाने के सामने चेक पॉइंट लगाया गया था. यहां एएसआई नरेश कुमार शर्मा और थाने का स्टाफ मौजूद था.

यह भी पढ़ें- देश में हिट एंड रन से हर घंटे 6 की मौत, 50% मामलों में टक्कर मारने वाली गाड़ियां ट्रेस नहीं
 

बैरिकेड्स तोड़े और एएसआई को गाड़ी से रौंद दिया

इसी दौरान चेक पॉइंट पर वो बोलेरो आती दिखी, जिसे रुकने का इशारा किया गया. मगर, ड्राइवर ने चेक पॉइंट पर आते-आते रफ्तार और बढ़ा दी. इसके बाद बैरिकेड्स तोड़े और नरेश शर्मा को गाड़ी से रौंद दिया. इससे वो गंभीर रूप से घायल हो गए. आनन-फानन उनको उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल ले जाया गया.

न्यूटन चौकी के पास पेट्रोल पंप पर डीजल डलवाया था

हालत गंभीर देखते हुए वहां से उनको छिंदवाड़ा रेफर कर दिया गया, जहां उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई. उधर, पुलिस ने टक्कर मारने वाली गाड़ी को कब्जे और ड्राइवर को हिरासत में लिया गया. पुलिस उससे पूछताछ कर रही है. बताया जा रहा है कि ड्राइवर ने न्यूटन चौकी के पास पेट्रोल पंप पर डीजल डलवाया था. वो बिना पैसे दिए वहां से भागने का प्रयास कर रहा था. इस दौरान वहां पर भी लोगों को चोट पहुंचाई.

Leave a Comment