मणिपुर से ला रहे थे 1.5 करोड़ की मॉर्फीन, बरेली में ANTF के हत्थे चढ़े तीन तस्कर – Bareilly Three drug peddlers arrested by Anti Narcotics Task Force with morphine worth Rs 1 crore 50 lakh lclt


यूपी के बरेली में एंटी नारकोटिक्स टास्क फोर्स (ANTF) ने सेटेलाइट पुल से तीन ड्रग तस्करों को गिरफ्तार किया है. उनके कब्जे से 1.5 करोड़ की मॉर्फीन बरामद की गई है. पूछताछ में पता चला कि वे मणिपुर से मॉर्फीन लाकर यूपी, दिल्ली, मुंबई सप्लाई करते थे. बारादरी पुलिस ने तीनों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है.

एक न्यूज एजेंसी के मुताबिक, एएनटीएफ को तस्करों के बारे में सूचना मिली थी. टीम ने घेराबंदी कर ड्रग तस्करों को सेटेलाइट पुल से ढाई बजे गिरफ्तार कर लिया. उनके कब्जे से दो मोबाइल, 520 रुपये बरामद और 715 ग्राम मॉर्फीन बरामद की गई. आरोपियों की पहचान कटरा चांद खा निवासी संचित शर्मा, मोहित मौर्य उर्फ शूटर और जगतपुर निवासी हर्ष गुप्ता उर्फ सुनार के रूप में हुई है.

पूछताछ में तीनों तस्करों ने बताया कि वे मॉर्फीन को मणिपुर से खरीदकर ट्रेन के जरिए लाते हैं. फिर बाजार में कुछ बंधे हुए ग्राहकों को दिल्ली, मंबई और उत्तर प्रदेश में सप्लाई करते हैं. बारादरी पुलिस ने तीनों तस्करों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

नोएडा में ड्रग सप्लाई करने वाले गैंग का पर्दाफाश

इससे पहले नोएडा पुलिस ने ड्रग्स सप्लाई करने वाले गैंग का पर्दाफाश किया था. यह गैंग नोएडा के विभिन्न कॉलेज और यूनिवर्सिटी में पढ़ने वाले छात्र-छात्राओं को ड्रग्स सप्लाई करता था. यह पूरा गैंग ऑनलाइन माध्यम से ऑर्डर लेकर कई प्रकार के नशीले पदार्थ कॉलेज परिसर में पहुंचाता था. पुलिस ने कई ड्रग्स तस्करों को गिरफ्तार किया. इनमें से कई प्रतिष्ठित यूनिवर्सिटी के छात्र भी हैं. यह कार्रवाई नोएडा के थाना सेक्टर-126 ने की. पुलिस ने बताया कि ड्रग्स की सप्लाई करने वाले 9 तस्करों को गिरफ्तार किया गया.

Leave a Comment