महिला टीचर ने किया नाबालिग स्टूडेंट का यौन शोषण, 9 साल बाद हुई गिरफ्तार! – woman teacher Physical Relation minor student arrested over harassment tstf


एक महिला टीचर पर अपने स्टूडेंट के यौन शोषण का आरोप लगा. इस मामले में उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. जांच अधिकारी ने बताया कि टीचर ने दो महीने से अधिक समय तक नाबालिग स्टूडेंट का शोषण किया था. अब उस पर यौन उत्पीड़न और रेप का केस दर्ज किया गया है. मामला अमेरिका के डेलावेयर राज्य का है. 

42 साल की आरोपी महिला टीचर का नाम रीड मेसर है. वह 8वीं क्लास के तक के स्टूडेंट्स को पढ़ाती थी. हाल ही में साउथ कैरोलीना पुलिस ने उसे एक नाबालिग स्टूडेंट के यौन शोषण के आरोप में गिरफ्तार किया. फिलहाल, मामले की जांच चल रही है.  

nypost की रिपोर्ट के मुताबिक, स्टेट पुलिस क्रिमिनल इन्वेस्टिगेशन यूनिट को 23 दिसंबर, 2022 को फैमिली सर्विस के डेलावेयर डिवीजन से एक रिपोर्ट मिली थी. इसमें टीचर रीड मेसर पर लगभग नौ साल पहले एक स्टूडेंट के साथ जबरन संबंध बनाने का आरोप लगाया गया था. 

अमेरिकी पुलिस ने महिला टीचर को किया गिरफ्तार (सांकेतिक फोटो- गेटी)

पुलिस ने कहा कि जांचकर्ताओं को पता चला है कि यौन शोषण अक्टूबर 2014 में शुरू हुआ था और लगभग दो महीने तक चला. मामले के सामने आने के बाद बीते 26 अप्रैल को मेसर के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी हुआ. इसके बाद पुलिस ने मेसर को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया. 

उसके खिलाफ यौन उत्पीड़न, रेप, अभद्रता जैसे गंभीर केस दर्ज किए गए हैं. मामले के खुलासे के बाद उसे स्कूल से निकाल दिया गया. स्कूल प्रबंधन ने उस पर नियमों के उल्लंघन का आरोप लगाते हुए ये एक्शन लिया. अभी इस केस की कोर्ट में सुनवाई चल रही है. अभी के लिए कोर्ट ने मुचलके पर मेसर को सुधार गृह में भेजा है. हालांकि, अमेरिका में इस तरह का ये कोई पहला मामला नहीं है. इससे पहले भी ऐसे कई केस सामने आ चुके हैं. 

Leave a Comment