‘मुझे पीने का शौक नहीं…’ गाने पर बार बालाओं संग पुलिसकर्मी ने किया डांस, हाथ में थी शराब की बोतल, VIDEO – deoria drunk Policeman danced with bar girls on Bollywood song liquor bottle in hand VIDEO lclam


यूपी के देवरिया में एक पुलिसकर्मी का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह स्टेज पर शराब पीते हुए बार बालाओं के साथ डांस कर रहा है. बैकग्राउंड में “मुझे पीने का शौक नहीं, पीता हूं गम भुलाने को…” गाना चल रहा है. इस दौरान कुछ लोग पुलिसकर्मी को स्टेज से उतारने की कोशिश करते हैं लेकिन वह मूंछों पर ताव देते हुए डांस करने में मशगूल रहता है. हालांकि, कुछ देर नाचने के बाद वह स्टेज से खुद ही उतर जाता है. 

बता दें कि वीडियो एक शादी समरोह का है. जहां स्टेज पर PRV-112 का चालक बार बालाओं संग डांस कर रहा था. वह पुलिस महकमे में होमगार्ड के पद पर तैनात है. उसका का नाम विजय प्रताप सिंह है. 

वीडियो में देखा जा सकता है कि होमगार्ड विजय के हाथ में शराब की बोतल है. वह बोतल से शराब पीते हुए स्टेज पर बार बालाओं के साथ झूम रहा है. बैकग्राउंड में बॉलीवुड सॉन्ग चल रहा है. फिलहाल, पुलिसकर्मी का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस अधिकारी इसपर कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है. 

होमगार्ड विजय प्रताप सिंह रुद्रपुर कोतवाली में PRV-112 की गाड़ी चलाता है. वह 5 जनवरी को छुट्टी लेकर रुद्रपुर के एक मैरिज हॉल में अपने रिश्तेदार की शादी समारोह में शामिल होने पहुंचा था. लेकिन जब उसे शराब का नशा चढ़ा तो वह बोतल लेकर स्टेज पर चढ़ गया और बार बालाओं संग झूमने लगा. 

हालांकि, होमगार्ड छुट्टी पर है और सादे पकड़े में भी. लेकिन शराब की बोतल हाथ में लेकर सार्वजनिक तौर इस तरह नाचने पर लोग सवाल उठा रहे हैं. मामले में रुद्रपुर SHO रतन कुमार पांडेय फोन पर बताया कि होमगार्ड PRV 112 (1462 कोड) का चालक है और छुट्टी पर गया हुआ है. 

Leave a Comment