‘मेरे अलावा तुम किसी और से शादी नहीं कर सकती…’, फिर प्रेमिका पर किए चाकू से कई वार – You cannot marry anyone else except me then stabbed his girlfriend several times with knife in Banda lclcn


उत्तर प्रदेश के बांदा में शुक्रवार रात शादी न करने से नाराज प्रेमी ने प्रेमिका के घर में घुसकर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया. इससे युवती बुरी तरह घायल हो गई. आनन-फानन में परिजनों ने युवती को अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां से डॉक्टरों ने प्राथमिक इलाज के बाद हायर सेंटर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया है. पुलिस का कहना है कि आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर उसकी तलाश की जा रही है.

मामला शहर कोतवाली के डीएम कॉलोनी इलाके का है. यहां जालौन की रहने वाली एक युवती अपने मामा के घर रहकर वकालत (LLB) की पढ़ाई कर रही थी. इसी दौरान  शुक्रवार देर शाम युवती के ही मामा के लड़के ने उससे शादी का दबाव डालने लगा. इस पर लड़की ने मना कर दिया. लड़की ने कहा कि मेरे पेरेंट्स मेरी शादी जहां करेंगे मैं वहां करूंगी.

चाकू से युवती पर ताबड़तोड़ किए कई वार

इसके बाद युवक नाराज हो गया और कहा कि तुम मेरे अलावा कही और शादी नहीं कर सकती. फिर चाकू से युवती पर ताबड़तोड़ कई वार कर दिए. युवती ने किसी तरह भागकर खुद को कमरे बंद कर ली और जान बचाई. कुछ देर बाद युवक के परिजन आए और युवती को जिला अस्पताल ले गए, जहां से डॉक्टरों ने मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया है.

मामले में एएसपी ने कही ये बात

एएसपी लक्ष्मी निवास मिश्र ने बताया कि शहर कोतवाली इलाके के डीएम कॉलोनी की रहने वाली एक युवती को उसके परिजन अस्पताल लेकर गए, जिसके गले मे चाकू का निशान था. जांच में पता चला है कि लड़की LLB प्रथम वर्ष की छात्रा है, जो अपने मामा के घर रहकर पढ़ाई कर रही थी.

आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस टीम लगी

एएसपी ने आगे बताया कि लड़की के सगे मामा का लड़का ज्ञानप्रकाश भी LLB का छात्र है. उसने ही लड़की पर शादी का दबाव बनाया. लड़की के मना करने पर उसने घर के अंदर घुसकर चाकू मार दिया. फिलहाल, एफआईआर दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए टीम लगाई गई है.

Leave a Comment