यूपी के बुलंदशहर से PM मोदी फूकेंगे लोकसभा चुनाव का बिगुल, 20 हजार करोड़ की परियोजनाओं को दिखाएंगे हरी झंडी – PM Modi Rally in Bulandshahr Lok Sabha elections UP flag off project worth 20 thousand crores ntc


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर से 2024 के लोकसभा चुनावों का आगाज करने जा रहे हैं. गुरुवार को पीएम मोदी बुलंदशहर में एक बड़ी रैली को संबोधित करेंगे. इस रैली में एक लाख से अधिक लोगों के पहुंचने की उम्मीद है. 2014 के बाद प्रधानमंत्री एक बार फिर बुलंदशहर में होंगे. इस रैली से पहले प्रधानमंत्री 20 हजार करोड़ की परियोजना को हरी झंडी दिखाएंगे.

सबसे पहले प्रधानमंत्री मोदी मेजर ध्यानचंद विश्वविद्यालय मेरठ का शिलान्यास करेंगे. इसके बाद कल्याण सिंह राजकीय मेडिकल कॉलेज और डेडिकेटेड फ्रेट कॉरिडोर के सेक्शन के साथ ही अलीगढ़-कन्नौज हाईवे का लोकार्पण करेंगे. पीएम मोदी हजारों करोड़ रुपये की परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे. 

बुलंदशहर में पीएम मोदी की रैली से पहले तैयारियों का जायजा लेते सीएम योगी आदित्यनाथ.

राम मंदिर में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा समारोह के बाद पीएम मोदी की यह पहली रैली है. इसमें प्रधानमंत्री बड़ी संख्या में लोगों को संबोधित करेंगे. इस रैली में सीएम योगी आदित्यनाथ भी शामिल होंगे.

पीएम मोदी ने 2014 में यानी 10 साल पहले भी अपने चुनाव की कैंपेनिंग की शुरुआत बुलंदशहर से ही रैली कर की थी. पीएम मोदी के लिए वेस्ट यूपी का बुलंदशहर शुभ माना जाता रहा है, वह बुलंदशहर से चुनावी शंखनाद करेंगे. राजनीति के जानकारों के मुताबिक बीजेपी मजबूती के साथ वेस्टर्न यूपी से रैली करने जा रही है. इसके जरिए विपक्षी गठबंधन इंडिया को बीजेपी बड़ा संदेश देने की कोशिश करेगी.

बता दें कि पीएम मोदी गुरुवार को जयपुर का दौरा भी करेंगे. शाम सवा पांच बजे जंतर-मंतर पर ब्रीफिंग होगी. PM मोदी शाम साढ़े 5 बजे फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रों की जंतर-मंतर पर अगुवानी करेंगे. वहां का गाइडेड टूर होगा. शाम साढ़े पांच बजे हवामहल के सामने फोटो होगा. चाय वाले से चाय पीकर UPI से पेमेंट करेंगे, हैंडीक्राफ्ट दुकान का दौरा कर वहां से सामान खरीद कर UPI से पेमेंट करेंगे.

Leave a Comment