‘राजनीति छोड़ो या मुझे…’, पत्नी पर चढ़ा नेतागिरी का खुमार, परेशान पति ने दिया तलाक का अल्टीमेटम – Husband angry on wife because she is very active in politics hubby gave ultimatum of divorce agra couple lclam


उत्तर प्रदेश के आगरा से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है, जहां पत्नी के राजनीति में बहुत ज्यादा एक्टिव रहने से नाखुश पति ने उसे घर से निकाल दिया. पत्नी पर चढ़ा राजनीति का बुखार अब तलाक तक पहुंच गया है. पति का आरोप है कि पत्नी सुबह घर से निकल जाती है और पूरे दिन राजनीतिक गतिविधियों में व्यस्त रहती है. घर पर उसका ध्यान नहीं रहता है. 

पत्नी एक बड़ी राजनीतिक पार्टी से जुडी हुई है. राजनीति में व्यस्त होने के कारण वह अपने परिवार को समय नहीं दे पा रही है. यह बात पति-पत्नी के बीच विवाद का विषय बन गई और मामला परिवार परामर्श केंद्र में पहुंच गया है. पति ने अपनी पत्नी पर आरोप लगाया कि वह घर में बिल्कुल समय नहीं देती है जिसके चलते परिवार टूटने की कगार पर पहुंच गया है. 

बता दें कि थाना न्यू आगरा की रहने वाली युवती की शादी थाना सिकंदरा इलाके के युवक से हुई थी. युवक मेडिकल विभाग में प्राइवेट नौकरी करता है. दोनों का विवाह 8 साल पूर्व बड़ी धूमधाम के साथ सम्पन्न हुआ था. उनका 6 साल का एक बच्चा भी है. शादी के कुछ सालों तक सब कुछ ठीक-ठाक चल रहा था. लेकिन कुछ साल बीतने के बाद पत्नी पर अचानक राजनीति का खुमार चढ़ गया.

पत्नी ने जगह-जगह अपनी होर्डिंग लगवाई 

पति के मना करने पर भी पत्नी लगातार राजनीति में सक्रिय रहने लगी. पत्नी जगह-जगह अपनी होर्डिंग लगवाने लगी. होर्डिंग लगवाने की बात पति को नागवार गुजरी. राजनीतिक गतिविधियों के कारण दोनों के बीच विवाद होने लगा. 6 महीने पहले पत्नी अपने मायके वापस आ गई. 

परिवार परामर्श केंद्र के काउंसलर ने पति पत्नी को समझाने का प्रयास किया. पति ने कहा कि यदि पत्नी राजनीति छोड़ देगी तो वह उसे अपने साथ रख लेगा. वहीं, पत्नी ने कहा कि वह राजनीति समाज सेवा के लिए करती है. वह राजनीति नहीं छोड़ सकती है. 

इसपर परिवार परामर्श केंद्र के काउंसलर अमित गौड ने बताया कि एक अजीब केस सामने आया है. जहां राजनीति को लेकर पति-पत्नी में विवाद चल रहा है. पत्नी का राजनीति में एक्टिव रहना पति को पसंद नहीं है. पति-पत्नी को समझाने का प्रयास किया गया है. फिलहाल, दोनों को अगली तारीख दी गई है. 

Leave a Comment