लखनऊ के रेस्टोरेंट में मुजरा, बिना लाइसेंस परोसी शराब… लाइसेंस रद्द – Lucknow Restaurant Licence Cancelled After Sold Liquor with license NTC


उत्तर प्रदेश के लखनऊ स्थित कथित एक बार में मुजरे का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला रेड कार्पेट पर मुजरा कर रही है. वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद कथित बार कार्रवाई की गई है. बताया जा रहा है कि असल में रेस्टोरेंट का लाइसेंस था लेकिन कथित रूप से वहां शराब परोसी जा रही थी.

वीडियो विभूति खंड क्षेत्र में एक मशहूर नाइटक्लब का बताया जा रहा है, जो कि पार्टी बिल्डिंग के नाम से चर्चित बिल्डिंग में स्थित है. क्लब का वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने खूब विरोध किया. वीडियो में कथित रूप से कुछ लोग शराब पीते भी नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर लोग कह रहे हैं कि भरे हुए ग्लास के साथ डांस कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें: लखनऊ के मलिहाबाद में हुए तिहरे हत्याकांड का चौथा और आखिरी आरोपी फुरकान भी गिरफ्तार

रेस्टोरेंट का लाइसेंस रद्द, किया गया सील

लखनऊ में सबमिट बिल्डिंग में स्थित लॉर्ड आफ ड्रिंक लाउंज में मुजरे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद कार्रवाई की गई है. शराब परोसने का वीडियो देख आबकारी विभाग ने कार्रवाई की और रेस्टोरेंट का लाइसेंस रद्द कर दिया. इसके साथ ही रेस्टोरेंट को सील करने जैसी कार्रवाई की गई है.

कालीन पर बैठकर शराब पी रहे लोग, मुजरा कर रही महिला

सोशल मीडिया पर एक यूजर ने बताया कि वीडियो किसी फिल्म का नहीं है बल्कि लखनऊ के मशहूर समिट बिल्डिंग का सीन है, जहां महिला मुजरा कर रही है और वहां बैठकर लोग शराब पीते हुए मुजरा देख रहे हैं. वीडियो क्लिप में देखा जा सकता है कि पूरी सीन एक फिल्मी सीन सा प्रतीत होता है. वीडियो लाल पोशाक में एक महिला शराबी फिल्म के गाने पर डांस करती नजर आ रही है, जबकि दूसरी तरफ पुरुष सफेद कालीन पर बैठकर शराब पी रहे हैं.

ये भी पढ़ें: लखनऊ में दर्दनाक हादसा, मां बनाती रही खाना, पानी से भरे टब में गिरने से बच्ची की मौत

रेस्टोरेंट के पास शराब परोसने का लाइसेंस नहीं

मुजरा नाइट के बारे में क्लब द्वारा इंस्टाग्राम और फेसबुक सहित अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक पोस्ट भी किया गया था. घटना के बारे में पूछे जाने पर विभूति खंड के एसएचओ सुनील कुमार सिंह ने बताया कि उन्होंने अभी तक वीडियो नहीं देखा है. “अगर वे शराब पी रहे थे तो उनके पास इसका लाइसेंस है. वीडियो और उसकी अश्लीलता के आधार पर कार्रवाई की जाएगी.’

Leave a Comment