लखनऊ में केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति के अपहरण की कोशिश! कार में घुसा आरोपी, सुरक्षा कर्मियों ने पकड़ा – Attempt to kidnap minister Sadhvi Niranjan Jyoti in Lucknow accused entered in car police registered FIR ntc


लखनऊ के बंथरा में कानपुर रोड इलाके में प्रधान ढाबे के बाहर से मंगलवार सुबह केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति के अपहरण का प्रयास किया गया. ढाबे के बाहर खड़ी उनकी कार में एक बदमाश अंदर घुस गया और कार को स्टार्ट कर ले जाने लगा. अब इस मामले में लखनऊ पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है.

पुलिस ने शुरू की जांच

पुलिस के अनुसार मंत्री के अपहरण के प्रयास मामले में आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है. हालांकि, मंत्री अपनी कार में नहीं थीं.

‘अचानक कार में घुसा आरोपी’

जानकारी के मुताबिक केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति के ड्राइवर चेतराम ने लखनऊ के बंथरा थाने में एफआईआर दर्ज कराई है कि एक व्यक्ति ने कथित तौर पर अपहरण का प्रयास किया था. ड्राइवर ने बताया कि जब बदमाश कार में घुसा तो उन्हें लगा की उसने मंत्री का अपहरण कर लिया है, क्योंकि उन्हें लगा कि मंत्री कार के अंदर बैठी हुई हैं, लेकिन वह कार के अंदर नहीं थीं. इसके बाद उनकी सुरक्षा में मौजूद सुरक्षा अधिकारियों ने आरोपी को पकड़ लिया और जमकर पीटा. पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

Leave a Comment