लड़कियों के साथ बीजेपी मेयर ने खेली कबड्डी, ‘रिवॉल्वर अम्मा’ के दांव-पेंच से सभी हैरान – BJP Mayor Pramila Pandey played Kabaddi with girls in Kanpur lclp


यूपी के कानपुर की मेयर प्रमिला पांडे लगातार सुर्खियों में रहती हैं. इसी कड़ी में रविवार को शहर के लोगों ने एक दिलचस्प नजारा देखा. मौका था शहर के में कबड्डी प्रतियोगिता के उद्घाटन का. इसका उद्घाटन करने पहुंची थीं मेयर प्रमिला पांडे. इसके बाद यहां कुछ ऐसा हुआ कि लोग तालियां बजाने पर मजबूर हो गए.

दरअसल, लड़कियां बड़े उत्साह के साथ कबड्डी खेल रही थीं. उन्हें देखकर मेयर प्रमिला भी कबड्डी खेलने के लिए मैदान में उतर गईं. मेयर को अपने बीच पाकर लड़कियों का उत्साह देखने लायक था. सियासी दांव-पेंच में माहिर मेयर ने कबड्डी के मैदान में दांव-पेंच दिखाए तो वहां खड़े लोग अचंभित हो गए.

बतौर मुख्य अतिथि पहुंची थीं प्रमिला पांडे

कबड्डी प्रतियोगिता का आयोजन किदवई नगर स्थित रतनलाल कीड़ा मैदान में बीजेपी किसान मोर्चा ने किया था. इसे ‘नमो कबड्डी प्रतियोगिता’ नाम दिया गया था. इसमें मेयर बतौर मुख्य अतिथि पहुंची थीं. बता दें कि यूपी बीजेपी प्रदेश के हर जिले में कबड्डी प्रतियोगिता कर रही है. इसका उद्देश्य युवाओं-युवतियों को खेल से जोड़ना है.

‘रिवॉल्वर अम्मा’ के नाम से मशहूर हैं प्रमिला

ऐसा नहीं है कि कानपुर के मेयर पहली बार सुर्खियों में आई हों. इससे पहले भी ऐसा कई बार हो चुका है, जिससे प्रमिला पांडे सुर्खियां बटोरती रही हैं. कानपुर में प्रमिला पांडे को दबंग अंदाज के लिए जाना जाता है. लोगों के बीच ‘रिवॉल्वर दीदी’ और ‘रिवॉल्वर अम्मा’ के नाम से मशहूर हैं. जब वो पार्षद थीं, उस दौरान लाइसेंसी रिवॉल्वर लेकर जीप से चलती थीं.

एक बार उनकी एक फोटो वायरल हुई थी. इसमें वो हाथ से सांप को दूध पिलाती नजर आ रही थीं. इतना ही नहीं, एक बार उन्हें सूचना मिली कि पार्क में कुछ लोग जुआ खेलते और शराब पीते हैं. इस पर वो अपने गनर को लेकर वहां पहुंच गईं. उन्होंने वहां जुआ खेलते लोगों को पकड़ा और आगे ऐसा न करने की हिदायत दी.

Leave a Comment