‘वो मेरे सबसे बड़े सपोर्टर’, Animal एक्ट्रेस Rashmika Mandanna ने ‘बॉयफ्रेंड’ Vijay Deverakonda के लिए कही ये बात – Rashmika Mandanna calls rumored boyfriend Vijay Deverakonda her biggest supporter know why tmovp


रणबीर कपूर के साथ फिल्म ‘एनिमल’ में नजर आईं एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना के रिश्ते के चर्चे काफी वक्त से हो रहे हैं. माना जाता है कि रश्मिका, साउथ के अर्जुन रेड्डी यानी एक्टर विजय देवरकोंडा के साथ रिश्ते में हैं. अब एक्ट्रेस ने विजय के बारे में एक इंटरव्यू में बात की है. उनका कहना है कि विजय देवरकोंडा उनके सबसे बड़ा सपोर्टर हैं.

विजय हैं रश्मिका के बड़े सपोर्टर

एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना से कई बार उनके और विजय देवरकोंडा के रिश्ते को लेकर सवाल किए जा चुके हैं. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू के दौरान उनसे विजय संग बॉन्ड को लेकर पूछा गया. यहां एक्टर की तारीफ करने से रश्मिका खुद को रोक नहीं पाईं. उन्होंने माना कि विजय देवरकोंडा उनकी जिंदगी के सबसे बड़े सपोर्टर हैं.

वी आर युवा के साथ बातचीत में रश्मिका मंदाना ने कहा, ‘विजु और मैं, हम साथ में बड़े हुए हैं. तो मैं अपनी जिंदगी में अभी जो भी करती हूं उसमें उनकी भागीदारी होती है. मैं उनसे हर चीज में सलाह लेती हूं. मुझे उनके ओपिनियन की जरूरत है. वो आसान से ‘हां’ करने वाले शख्स नहीं हैं. वो हमेशा पॉइंट पर बात करते हैं. ये सही है. ये सही नहीं हैं. मैं इसके बारे में ये सोचता हूं. मैं इस बारे में ये नहीं सोचता हूं. उन्होंने मुझे पर्सनली सपोर्ट किया है, मेरे पूरी जिंदगी में किसी भी और इंसान से ज्यादा. तो मुझे लगता है कि वो ऐसे शख्स हैं, जिनकी मैं सच में बहुत इज्जत करती हूं.’

फिल्म के सेट पर हुआ था प्यार

रिपोर्ट्स की मानें तो रश्मिका मंदाना और विजय देवरकोंडा को एक दूसरे से अपनी पहली फिल्म ‘गीता गोविंदम’ की शूटिंग के दौरान प्यार हुआ था. 2018 में आई इस फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद किया था. दोनों स्टार्स को अक्सर साथ में छुट्टियां मनाते और वक्त बिताते देखा जाता है. कहा जाता है कि पिछले साल रश्मिका और विजय मालदीव में छुट्टियां मनाने साथ गए थे. वहीं इस साल उन्हें वियतनाम में साथ देखा गया था. हालांकि उन्होंने अभी तक अपने रिश्ते को कन्फर्म नहीं किया है.

बड़ी फिल्मों में आएंगे नजर

रश्मिका मंदाना के प्रोजेक्ट्स की बात करें तो उन्हें पिछली बार फिल्म ‘एनिमल’ में देखा गया था. वो रणबीर कपूर के किरदार रणविजय की पत्नी गीतांजलि के रोल में थीं. उनके साथ फिल्म में अनिल कपूर और बॉबी देओल भी थे. 2024 में रश्मिका ‘पुष्पा: द रूल’ फिल्म से बड़े पर्दे पर छाने को तैयार हैं. वहीं विजय देवरकोंडा को फिल्म ‘खुशी’ में पिछली बार देखा गया था. जल्द वो फैमिली स्टार और वीडी 12 में दिखेंगे.

Leave a Comment