साइकिल सवार दंपति को ट्रक ने रौंदा, पति की मौके पर मौत, लोगों ने हाइवे किया जाम – couple riding bicycle was crushed by truck husband died on spot People blocked highway in Kanpur lclcn


उत्तर प्रदेश के कानपुर में बैंक से पैसा निकाल कर घर जा रहे साइकिल सवार दंपति को तेज रफ्तार ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी. हादसे में पति की मौके पर ही मौत हो गई और पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई. इसके बाद ट्रक चालक ट्रक को छोड़कर मौके से फरार हो गया. आनन-फानन में मौके पर मौजूद लोगों ने घायल महिला को अस्पताल ले गए और घटना की जानकारी पुलिस को दी. 

मामला अकबरपुर कोतवाली क्षेत्र के कानपुर-इटावा नेशनल हाईवे का है. यहां दस्तमपुर गांव के रहने वाले 40 साल के छोटेलाल अपनी 38 साल के पत्नी रूपा देवी के साथ अकबरपुर कस्बे में एक बैंक से पैसा निकालने गए थे. पैसा निकालने के बाद वह घर जा रहे थे, तभी उनकी साइकिल एक टेंपो से टकरा गई. इससे उनकी साइकिल अनियंत्रित होकर दंपत्ति सड़क पर गिर पड़े.

लोगों ने कानपुर-इटावा नेशनल हाईवे को किया जाम

इसी दौरान औरैया से कानपुर की ओर जा रहे तेज रफ्तार ट्रक ने पति-पत्नी को रौंद दिया. इसमें पति छोटेलाल की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं पत्नी रूपा देवी गंभीर रूप से घायल हो गई. घटना के बाद गुस्साए स्थानीय लोगों ने हंगामा करते हुए कानपुर-इटावा नेशनल हाईवे को जाम कर दिया. घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों को समझा-बुझाकर किसी तरह से शांत कराया और जाम को खुलवाया. 

मामले में पुलिस ने कही ये बात

पुलिस ने बताया कि साइकिल सवार दंपति को तेज रफ्तार ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी. घटना में शख्स की मौके पर मौत हो गई और महिला घायल हो गई. वहीं, शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. ट्रक को अपने कब्जे में लेकर एफआईआर दर्ज की गई है. फरार ट्रक चालक की तलाश की जा रही है. जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Leave a Comment