सिर फोड़ा, मोबाइल भी छीना, अमेरिका में भारतीय स्टूडेंट पर हमला, पत्नी ने जयशंकर को लिखा लेटर – Indian Student Attacked In USA Chicago Badly Injured Wife Wrote Letter To S Jaishankar NTC


हैदराबाद के एक स्टूडेंट पर अमेरिका के शिकागो शहर में कुछ लोगों ने हमला कर दिया है. इसमें वह बुरी तरह घायल हो गया और मुंह से खून निकलने लगा. स्टूडेंट का वीडियो भी सोशल मीडिया पर आया है, जिसमें वह बता रहा है कि चार लोगों ने मिलकर उसपर हमला किया. उसका फोन छीनकर ले गए और उसके चेहरे से ब्लीडिंग हो रही है.

स्टूडेंट की पहचान सैयद मजाहिर अली के रूप में हुई है, जो हायर एजुकेशन के लिए अमेरिका के शिकागो में रह रहा था. उसने बताया कि वह खाना लेकर अपने घर जा रहा था जब चार लोगों ने उसे पकड़ लिया और मारपीट की. वीडियो में वह मदद की गुहार लगा रहा है. उसने बताया कि भागने के दौरान उसके पांव फिसल गए और गिर गया था. वह हैदराबाद के हाशिमनगर स्थित मेहदीपट्टनम का रहने वाला है.

ये भी पढ़ें: भारत की आपत्ति के बावजूद मालदीव ने किया ये काम, अब चीन ने खोला राज!

4 फरवरी को पत्नी को आया था कॉल

अली अमेरिका के इंडियाना वेस्लेयन विश्वविद्यालय में सूचना प्रौद्योगिकी कार्यक्रम में मास्टर्स की पढ़ाई कर रहा है. उसकी पत्नी सैयदा रुकिया फातिमा रजवी, जो हैदराबाद में रहती हैं ने बताया कि उन्हें 4 फरवरी को शाम 6 बजे के आसपास उनके पति के एक दोस्त का फोन आया. उन्हें बताया गया कि मजाहिर अली पर उनके अपार्टमेंट के पास शिकागो में हमला किया गया और लूटपाट की गई. बाद में उन्हें स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया.

ये भी पढ़ें: कभी ‘गोल्डन बॉय’ थे, अब फूटी आंख नहीं सुहाते… पाकिस्तान आर्मी ने इमरान खान को क्यों किया आउट?

विदेश मंत्री एस जयशंकर को पत्नी ने लिखी चिट्ठी

मंगलवार को केंद्रीय विदेश मंत्री सुब्रमण्यम जयशंकर को लिखी अपनी चिट्ठी में फातिमा रज़वी ने बताया कि कैसे, अपने पति से संपर्क करने पर, उन्होंने देखा कि उनके चेहरे पर खून बह रहा था और वह उनसे बात नहीं कर पा रही थी. फातिमा ने अपने पति को मेडिकल सुविधा प्रदान कराने की अपील की है. साथ ही उन्होंने अपने पति का पूरा डिटेल विदेश मंत्री के साथ शेयर किया है.

Leave a Comment