‘हमारा ही दबदबा था…’, बृजभूषण ने शेयर की मंदिर आंदोलन की यादें, निमंत्रण पर बोले- यह मत पूछो – Brij Bhushan Sharan Singh reach unnao on sakshi maharaj birthday said on Ram Mandir andolan lclp


कैसरगंज लोकसभा सीट से बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह शुक्रवार को उन्नाव पहुंचे. यहां वो सांसद साक्षी महाराज के जन्मदिन पर आयोजित कार्यक्रम में शामिल हुए. साक्षी महाराज को बधाई देने के साथ ही उन्होंने राम मंदिर आंदोलन का जिक्र किया. अपने संबोधन में बृजभूषण ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. 

राम मंदिर पर बोलते हुए बृजभूषण शरण सिंह ने कहा कि हम तो नींव के पत्थर हैं. तमाम ऐसे पत्थर हैं, जो नींव में लगे होते हैं और नींव की मजबूती ही इमारत की मजबूती होती है. प्राण प्रतिष्ठा में शामिल होने का न्योता मिला कि नहीं, यह मत पूछो. हम लोगों का सपना साकार हो रहा है. 

‘कलयुग में ही त्रेता का माहौल चल रहा है’

उन्होंने आगे कहा कि कलयुग के तो अभी 5000 साल बीते हैं. कलयुग में ही त्रेता का माहौल चल रहा है. त्रेता में भगवान राम आए थे. 22 जनवरी को भगवान का भव्य राम मंदिर तैयार हो रहा है. बृजभूषण ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि उस समय तक इन लोगों ने हमारे निमंत्रण को अस्वीकार नहीं किया था. 

‘मैं और साक्षी महाराज आंदोलन से जुड़े थे’

मगर, बाराबंकी के एक कार्यक्रम में मीडिया के सवाल ‘कांग्रेस-सपा के लोग क्या बात कर रहे हैं’ पर मैंने कहा था, हमें उनको आमंत्रित ही नहीं करना चाहिए, जिन्होंने निहत्थे कार सेवकों पर गोली चलवाईं, हाईकोर्ट से लेकर सुप्रीम कोर्ट तक रोड़े अटकाए.

‘मतलब जेल में भी हमारा ही दबदबा था’

मंच से बृजभूषण ने कहा, मैं और साक्षी महाराज अयोध्या आंदोलन से जुड़े थे. जेल में भी साथ रहे. जेल की व्यवस्था को हम ज्यादा समझते थे. मतलब जेल में भी हमारा ही दबदबा था. इसका फायदा हम लोगों ने साक्षी महराज को दिया. 

‘इन्होंने साबित कर दिया कि सनातन विरोधी हैं’

उन्होंने कांग्रेस के राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के नियंत्रण को अस्वीकार करने पर कहा, ‘जाको प्रभु दारुण दुख देही, ताकी मति पहले हर लेही’. ये लोग अच्छे काम का विरोध ही करते हैं. इन्होंने साबित कर दिया है कि सनातन विरोधी हैं.

बता दें कि उन्नाव में बीजेपी सांसद साक्षी महाराज के जन्मदिन पर एक बड़ा कार्यक्रम आयोजित किया गया था. इसमें केंद्रीय मंत्रियों से लेकर उत्तर प्रदेश सरकार में राज्य मंत्री समेत कई सांसद-विधायक साक्षी महाराज को बधाई देने पहुंचे थे. 

Leave a Comment