हाई सिक्योरिटी जेल में गैंगस्टर जग्गू भगवानपुरिया की गुंडागर्दी, कैदी से बहस के बाद की तोड़फोड़ – Gangster Jaggu Bhagwanpuriya vandalized Kapurthala Modern Jail lclp


पंजाब की कपूरथला मॉडर्न जेल में बंद गैंगस्टर जग्गू भगवानपुरिया ने उपद्रव किया. उसने हाई सिक्योरिटी वाली जेल में LCD तोड़कर सरकारी प्रापर्टी को नुकसान पहुंचाया. जेल प्रशासन की शिकायत पर गैंगस्टर के खिलाफ थाना कोतवाली पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है.

जानकारी अनुसार, जेल में बंद गैंगस्टर जग्गू भगवानपुरिया और अन्य गुट में झगड़ा हुआ था. इस दौरान जेल प्रशासन ने रोका. इस पर उसने अपने साथियों के साथ जेल में तोड़फोड़ की और अधिकारियों और कर्मचारियों को जान से मारने की धमकी दी.

कैदी से हुई थी गैंगस्टर जग्गू भगवानपुरिया की बहस

इसके बाद मॉडर्न जेल कपूरथला सहायक सुपरिटेंडेंट (सिक्योरिटी) नवदीप सिंह ने बताया कि 29 दिसंबर 2023 को पंजाब सरकार के निर्देश पर हाई सिक्योरिटी बैरकों में LCD लगाई गई थी. जेल में बंद गैंगस्टर जगदीप सिंह उर्फ जग्गू भगवानपुरिया की किसी कैदी से बहस हो गई.

दीवार पर लगी LCD उतारकर जमीन पर पटक दी

इस दौरान उसने गुस्से में दीवार पर लगी LCD उतारकर जमीन पर पटक दी और पैर मारकर तोड़ दी. उसने जेल की सरकारी प्रापर्टी को नुकसान पहुंचाया है. बिजली के उपकरणों से छेड़छाड़ करके जेल के बंदियों की जान को खतरे में डाला. जेल सुपरिटेंडेंट की शिकायत पर थाना कोतवाली पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है और जांच कर रही है.

रिपोर्ट- सुकेत गुप्ता.

Leave a Comment