हाथ पर गुलाब के टैटू वालों से रहें सावधान! आपको लग सकती है चपत – Delhi Police arrested four accused Gulab Gang tattoo back side palm ntc


अगर किसी की हथेली के पिछले हिस्से पर गुलाब के फूल का टैटू बना हुआ है, तो ऐसे संदिग्ध व्यक्ति से सावधान रहें. यह आपके इलाके में बाइक चोरी या मोबाइल स्नैचिंग की वारदात को अंजाम दे सकते हैं. दिल्ली पुलिस ने गुलाब गैंग के 4 आरोपी गिरफ्तार किए हैं. सभी के दाहिने हाथ के पिछले हिस्से में गुलाब का टैटू बना हुआ है. ये लोग इलाके में दहशत फैलाने के लिए वारदात का वीडियो बनाते थे और सोशल मीडिया पर अपलोड करते थे.

उत्तरी पश्चिमी जिले की केशवपुरम थाना पुलिस ने गुलाब गैंग के चार शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है. ये सभी बाइक चोरी और मोबाइल झपटी की वारदातों को अंजाम दिया करते थे. पुलिस ने उनके पास से चोरी की बाइक और छीने हुए 7 मोबाइल फोन भी बरामद किए हैं. हालांकि गैंग का सरगना अभी फरार है. पुलिस का कहना है कि उसे भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

उत्तरी पश्चिमी जिले के डीसीपी जितेंद्र मीना के मुताबिक 8 फरवरी को केशवपुरम थाने को सूचना मिली कि गैंग के शातिर अपराधी इलाके में कुछ वारदात को अंजाम देने आने वाले हैं. पुलिस ने इलाके में जगह-जगह बैरिकेडिंग लगा रखी थी, तभी एक स्कूटी पर 3 युवक सवार दिखाई दिए, जो कन्हैया नगर में किसी वारदात को अंजाम देने वाले थे. पुलिस ने उनको रोकने की कोशिश की तो वह भागने लगे. पुलिस ने उनका पीछा किया और उनको दबोच लिया. पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर उनके चौथे साथी को ब्रिटानिया चौक से गिरफ्तार कर लिया है.

आरोपियों के नाम निखिल, रोहित, आकाश और दीपक हैं, जिनके पास से चोरी की 8 बाइक, एक बुलेट बरामद हुई है. आरोपियों के पास एक बुलेट थी, जिससे वह वारदातों को अंजाम दिया करते थे. साथ ही उनके पास से 7 मोबाइल बरामद किए हैं.

इस गैंग के सभी सदस्यों ने अपने दाहिने हाथ के पीछे गुलाब का टैटू बनवाया हुआ था. ये लोग अलग-अलग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सक्रिय हैं और स्टंट करते हुए अलग अलग बाइक के वीडियो डालते थे. ये लोग तेज रफ्तार वाली बाइकें चुराते थे. इनके गिरोह के मुखिया का नाम ‘बिलोरा’ है, जो कि दिल्ली के करोल बाग के टिबिया कॉलोनी का रहने वाला है. गैंग का सरगना अभी फरार है. गैंग के पकड़े जाने के बाद चोरी और झपटमारी के 14 मामले सुलझ गए हैं. 

Leave a Comment