हेयरकट बिगड़ा तो ‘नाई’ से लिया खौफनाक बदला, तमाशा देखते लोग रह गए भौचक्के – angry Disgruntled Customer Shaves Barber Head Over Bad Haircut scary video tstm


थाईलैंड के पटाया में छुट्टियां मना रहे एक रूसी व्यक्ति ने एक सलून वाले के साथ जो किया वह हैरान करने वाला था. ये सब कुछ एक कैमरे में कैद होने के बाद सामने आया था. एक सप्ताह से ज्यादा समय से वायरल हो रहे वीडियो में रूसी व्यक्ति सैलून के कर्मचारी पर बुरी तरह से भड़का.

दरअसल, ये शख्स रूसी था और लैंग्वेज बैरियर के चलते उसने इशारे से ही बारबर को समझाया था कि उसे कैसा हेयरकट कराना है.

लेकिन शायद वह नहीं समझ सका और हेयरकट होने के बाद जब रूसी टूरिस्ट ने अपने बाल देखे तो वह भड़क गया.

वह इतना बुरी तक चिढ़ा कि उसने ट्रिमर उठाकर उस बारबर के ही माथे पर चला दिया और उसे आधा गंजा कर दिया. ये सब कुछ किसी ने कैमरे में कैद कर लिया और वायरल कर दिया.

वायरल वीडियो में दिखता है कि पहले वह ग्राहक शीशा देखकर बारबर पर चिल्लाता है, गंदी गालियां देता है और फिर ट्रिमर उठाकर उसके सिर पर ही चला दिया जिससे वह सामने से गंजा हो गया.

इस दौरान सलून में कोई भी उसे रोकने की कोशिश नहीं करता और बारबर भी चुपचाप ये सब सहता है जैसे अपनी गलती की सजा भुगतने को तैयार हो. 

 
घटना के बाद 32 वर्षीय बारबच सुफाचाई ने संवाददाताओं से कहा, ‘उसने मेरा सिर पकड़ लिया और नीचे खींच लिया, फिर क्लिपर से मेरे बाल काट दिए.

मुझे गुस्सा आया लेकिन नौकरी जाने के डर से मैं कुछ नहीं बोला. आखिरकार सुफाचाई को अपना पूरा सिर मुंडवाने के लिए मजबूर होना पड़ा.

उन्होंने मामले को लेकर लोकल पुलिस में भी शिकायत दर्ज कराई लेकिन रूसी शख्स पहले ही अपने देश वापस जा चुका था.

Leave a Comment