होटल में बॉयफ्रेंड ने लड़की को मार दी गोली, पति-पत्नी बताकर बुक किया था रूम, पुलिस को मौके से मिली पिस्टल – Muzaffarpur Boy friend shoots his girlfriend in hotel room booked room as husband and wife lcla


बिहार के मुजफ्फरपुर में होटल रूम में एक युवक ने अपनी गर्लफ्रेंड को गोली मार दी. इसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. होटल रूम में गोलीबारी की घटना के बाद आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई. लड़की को घायल स्थिति में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

जानकारी के अनुसार, यह घटना मिठनपुरा थाना इलाके के हरिसभा चौक स्थित होटल LB Continental की है. यहां इमरान नाम के युवक और पीड़िता ने एक दूसरे को पति-पत्नी बताकर होटल में रूम नंबर 215 बुक कराया था. इसके बाद युवक ने अपने गर्लफ्रेंड को रूम में गोली मार दी और मौके से फरार हो गया. जब घायल लड़की ने शोर किया तो होटल का स्टाफ तुरंत मौके पर पहुंची और आनन फानन में घायल लड़की को गंभीर स्थिति में इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया.

वारदात की सूचना पर पहुंची पुलिस को मिली पिस्टल व कारतूस

इस घटना के बाद आसपास इलाके में हड़कंप मच गया. मामले की जानकारी तुरंत पुलिस को दी गई. सूचना के बाद एएसपी टाउन मौके पर पहुंचे और घटना का जायजा लिया. होटल रूम में तलाशी के दौरान एक पिस्टल और जिंदा कारतूस बरामद किया है. इस मामले में पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है. घायल युवती के साथ आए युवक की पहचान की जा रही है. घायल युवती मिठनपुरा थाना क्षेत्र के मालीघाट की रहने वाली है.

होटल में बॉयफ्रेंड ने लड़की को मारी गोली, पति-पत्नी बताकर बुक किया था रूम
घटना के बारे में जानकारी देते पुलिस अधिकारी.

घटना को लेकर एएसपी टाउन ने क्या बताया?

इस मामले में एएसपी अवधेश दीक्षित ने बताया कि घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंचकर जब कमरे की तलाशी ली गई तो वहां से पिस्टल और जिंदा कारतूस बरामद किया गया है. दोनों युवक युवती होटल में पति पत्नी बनकर पहुंचे थे. इसके बाद दोनों में कुछ विवाद हुआ और युवक ने युवती को गोली मार दी और मौके से फरार हो गया है.

होटल में ठहरने को लेकर होटल की तरफ से कोई प्रॉपर कागजात नहीं लिए गए हैं. इसको लेकर भी जांच की जा रही है. बिना कागजात के कमरे दिए जाने के कारण होटल पर भी कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है.

Leave a Comment