Actor Of LGM Movie Harish Kalyan Met With MS Dhoni Photo Viral On Social Media


LGM Movie Actor Harish Kalyan Met with MS Dhoni: भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने अपने प्रोडक्शन हाउस धोनी एंटरटेनमेंट बैनर में बनी पहली फिल्म का ट्रेलर 10 जुलाई को चेन्नई में लॉन्च कर दिया. धोनी की पहली फिल्म तमिल में है जिसका नाम लेट्स गेट मैरिड (LGM) है. ट्रेलर लॉन्च के समय फिल्म से जुड़े सभी लोगों के अलावा धोनी की पत्नी साक्षी भी वहां पर मौजूद थी.

इस फिल्म में अभिनेता की भूमिका में हरीश कल्याण हैं, जो साउथ की फिल्मों का एक बड़ा चेहरा माने जाते हैं. अब ट्रेलर लॉन्च के बाद उनकी और धोनी की एक तस्वीर सामने आई है, जिसमें दोनों ने ब्लैक कलर का शूट पहना हुआ है. इस तस्वीर को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं साथ यह तेजी से वायरल भी हो रही है. फिल्म में हरीश के अलावा इवाना, नादिया और योगी बाबू अहम किरदार निभाते हुए नजर आयेंगे.

अपनी पहली फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के समय धोनी ने कई सवालों के जवाब से वहां मौजूद सभी लोगों को खूब हंसाया भी. धोनी ने ट्रेलर लॉन्च के समय बताया कि उन्होंने अभी तक अपनी पत्नी को तमिल में कोई भी अपशब्द नहीं सिखाया है. जिसका कारण एक सीधा है कि मुझे खुद कोई बेड वर्ड्स इस भाषा में नहीं आते हैं, लेकिन किसी और भाषा में मैं यह कर सकता हूं. धोनी की बात सुनकर वहां बैठे सभी लोग हंसने लगे जिसमें उनकी पत्नी साक्षी भी शामिल थी.

साक्षी के फिल्म प्रोड्यूस फैसले पर मैं चौंक गया

धोनी ने ट्रेलर लॉन्च के समय बातचीत के दौरान सभी से पूछा कि घर का बॉस कौन है? धोनी ने कहा आप में से कितने लोग यहां विवाहित हैं? आप सभी जानते हैं कि घर का बॉस कौन है, इसलिए जब मेरी पत्नी ने कहा कि हम एक फिल्म को प्रोड्यूस करेंगे तो मैं चौंक गया था.

वहीं धोनी ने चेन्नई के साथ अपने खास रिश्ते को लेकर भी कहा कि उन्होंने टेस्ट में टीम इंडिया के लिए डेब्यू चेन्नई के मैदान पर ही किया. टेस्ट में उन्होंने सर्वाधिक रन भी इसी मैदान पर बनाए. आईपीएल में वह चेन्नई की फ्रेंचाइजी के लिए खेलते हैं और अब उनकी पहली फिल्म भी यहीं बन रही है. इसी कारण चेन्नई से हमेशा मेरा एक खास रिश्ता रहा है.

 

यह भी पढ़ें…

KL Rahul: भारतीय फैंस के लिए आई अच्छी खबर, टीम में वापसी के बेहद करीब हैं केएल राहुल!




Leave a Comment