Ajinkya Rahane Says About Come Back In Team India Emotional Moment Family Backed Lot In Tough Times


Ajinkya Rahane Comeback Team India: वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (WTC) के दूसरे संस्करण का फाइनल मुकाबला भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच में 7 जून से लंदन के द ओवल मैदान पर खेला जाएगा. दोनों ही टीमें इस अहम मुकाबले में भिड़ने के लिए इंग्लैंड पहुंच चुकी हैं. आईपीएल का 16वां सीजन खत्म होने के बाद अब सभी का ध्यान इस मुकाबले पर है. भारतीय टीम में लगभग 18 से 19 महीने के बाद वापसी करने वाले अजिंक्य रहाणे के प्रदर्शन पर भी सभी की नजरें रहने वाली हैं. आईपीएल के 16वें सीजन में रहाणे चेन्नई सुपर किंग्स टीम का हिस्सा थे, जिसमें उन्होंने टीम के लिए काफी अहम भूमिका निभाई.

श्रेयस अय्यर के बैक इंजरी की वजह से बाहर होने के बाद अजिंक्य रहाणे को WTC मुकाबले के लिए टीम इंडिया में अनुभव के आधार पर शामिल किया गया. अब रहाणे ने भारतीय टीम के साथ जुड़ने के बाद अपनी वापसी को लेकर प्रतिक्रिया दी है. रहाणे ने कहा कि इतने लंबे समय के बाद वापसी करना मेरे लिए काफी भावनात्मक पल है.

अजिंक्य रहाणे ने BCCI की तरफ से जारी किए गए एक वीडियो में कहा कि मेरे लिए टीम इंडिया में फिर से वापसी करना काफी भावनात्मक पल है. इस कठिन समय के दौरान मेरे परिवार ने मेरा पूरा साथ दिया. मेरा सपना आज भी भारत के लिए खेलना है.

रोहित की कप्तानी को लेकर रहाणे ने कही यह बात

वहीं रहाणे ने रोहित की कप्तानी को लेकर कहा कि अब तक रोहित ने टीम की कप्तानी की जिम्मेदारी को काफी बखूबी निभाया है. सभी अपना योगदान दे रहे हैं और हम सभी फॉर्मेट में निरंतरता के साथ प्रदर्शन कर रहे हैं. रोहित और राहुल भाई टीम को काफी बेहतर तरीके से संभाल रहे हैं.

 

यह भी पढ़ें…

WTC Final: अगर भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच फाइनल ड्रॉ पर खत्म हुआ तो किस टीम को विनर माना जाएगा? जानिए




Leave a Comment