Anushka Sharma Sledges Virat Kohli And Imitating Virat’s Celebration Style During An Event Watch Video


Virat Kohli And Anushka Sharma: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) का आईपीएल के 16वें सीजन में सफर लीग स्टेज के मुकाबलों के साथ ही खत्म हो गया. इसी के साथ टीम का पहली बार खिताब जीतने का सपना इस बार भी नहीं पूरा हो सका. अब विराट कोहली जिनका इस सीजन काफी बेहतरीन फॉर्म देखने को मिला वह अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ इंग्लैंड रवाना हो गए हैं. भारतीय टीम को इंग्लैंड में 7 जून से वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला द ओवल मैदान पर खेलना है. इसी बीच अनुष्का शर्मा का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा जिसमें वह पति विराट को स्लेज करते हुए दिख रही हैं.

आईपीएल सीजन के दौरान अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने बैंगलोर में एक इवेंट में हिस्सा लिया था. इस दौरान दोनों ने वहां पर जमकर एक-दूसरे का मजाक उड़ाने के साथ काफी मस्ती भी की. इस इवेंट में जब अनुष्का को कोहली की स्लेजिंग करने का टास्क दिया गया तो उन्होंने इसे पूरा करने में कोई कमी नहीं छोड़ी.

अनुष्का ने कोहली जो बल्लेबाजी करने की एक्टिंग करते वीडियो में दिखाई दिए. उनको विकेट के पीछे से स्लेज करते हुए कहा कि चलो-चलो विराट आज 24 अप्रैल है, आज तो रन बना लो. इतना बोलने के साथ ही अनुष्का विराट को पीछे से गले लगा लेती हैं.

विराट ने भी दिया शानदार जवाब

विराट कोहली ने भी अनुष्का शर्मा की स्लेजिंग का जवाब देने में बिल्कुल भी देरी नहीं लगाई. कोहली ने अनुष्का को जवाब देते हुए कहा कि अबे जितने तुम्हारी टीम ने जून-जुलाई में रन नहीं बनाए होंगे उतने मैच हैं मेरे.

आईपीएल के इस सीजन में विराट कोहली का बल्ला भी जमकर बोलता हुआ दिखाई दिया. कोहली ने 14 मैचों में 53.25 के औसत से कुल 639 रन बनाए. इस दौरान कोहली ने 2 शतकीय पारियों के साथ 6 अर्धशतक भी लगाए.

 

यह भी पढ़ें…

IPL 2023: आकाश मधवाल की खतरनाक बॉलिंग का खौफ! मुंबई की लीग ने लगाया प्रतिबंध




Leave a Comment