Asia Cup 2023 Schedule Releasing On Friday Here Know About IND Vs PAK Latest Sports News


Asia Cup 2023 Schedule: एशिया कप 2023 का शेड्यूल जल्द जारी किया जा सकता है. ऐसा माना जा रहा है कि शुक्रवार को एशिया कप 2023 का शेड्यूल जारी कर दिया जाएगा. लेकिन फैंस की निगाहें भारत-पाकिस्तान मैच पर है. भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला कब खेला जाएगा? वहीं, बीसीसीआई और पीसीबी हाइब्रिड मॉडल पर सहमत हो गया है. भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला दंबुला में खेला जाएगा. हालांकि, ऐसा माना जा रहा था कि भारत-पाकिस्तान के बीच मुकाबला कोलंबो में खेला जाएगा, लेकिन अब तकरीबन तय हो गया है कि भारत-पाक मैच दंबुला में खेला जाएगा.

बीसीसीआई और पीसीबी के बीच हाइब्रिड मॉडल पर बनी सहमति

वहीं, बीसीसीआई सचिव जय शाह और पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के चीफ जाका अशरफ डरबन मिले. मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि दोनों बोर्ड के बीच एशिया कप के शेड्यूल पर सहमति बन गई है. एशिया कप 2023 का आयोजन हाइब्रिड मॉडल पर होगा. यानि, इस टूर्नामेंट के मुकाबले पाकिस्तान के अलावा श्रीलंका में खेले जाएंगे. खबरों की मानें तो श्रीलंका 9 मैचों की मेजबानी करेगा, जबकि बाकी 4 मुकाबले पाकिस्तान में खेले जाएंगे. हालांकि, भारत-पाकिस्तान मुकाबला किस तारीख को खेला जाएगा, यह एलान जल्द संभव है.

भारत-पाक समेत ये टीमें होंगी टूर्नामेंट का हिस्सा…

एशिया कप का आयोजन 31 अगस्त से 17 सितंबर के बीच किया जाएगा. इस टूर्नामेंट के मुकाबले पाकिस्तान और श्रीलंका में खेले जाएंगे. वहीं, भारतीय फैंस एशिया कप के मुकाबलों की लाइव स्ट्रीमिंग हॉटस्टार पर देख सकेंगे. जबकि इसके अलावा स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर मैचों की लाइव ब्रॉडकास्टिंग होगी. इस टूर्नामेंट में भारत-पाकिस्तान के अलावा श्रीलंका, बांग्लादेश, अफगानिस्तान और नेपाल की टीमें होंगी.

ये भी पढ़ें-

Hanuma Vihari: हनुमा विहारी का छलका दर्द, कहा- किसी ने मुझे यह नहीं बताया कि क्यों टीम से बाहर किया गया?

IND vs WI: राहुल द्रविड़ ने विराट कोहली के टेस्ट डेब्यू को किया याद, कहा- हम सब जानते थे कि…




Leave a Comment