Axar Patel May Get Oppurtunity In IND Vs WI Playing XI 2nd Test Port Of Spain Latest Sports News


Axar Patel: भारत और वेस्टइंडीज के बीद 2 टेस्ट मैचों की सीरीज का दूसरा मैच 20 जुलाई से खेला जाएगा. दोनों टीमें पोर्ट ऑफ स्पेन में आमने-सामने होगी. लेकिन क्या दूसरे टेस्ट मैच में टीम इंडिया बदलाव के साथ मैदान पर उतरेगी? क्या टीम मैनेजमेंट प्लेइंग इलेवन में बदलाव करना चाहेगी? दरअसल, वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन में बदलाव संभव है. डोमिनिका टेस्ट में भारतीय स्पिनरों ने शानदार गेंदबाजी का नजारा पेश किया था. खासकर, रवि अश्विन और रवीन्द्र जडेजा ने.

टीम इंडिया अक्षर पटेल पर खेल सकती है दांव…

वेस्टइंडीज के खिलाफ पोर्ट ऑफ स्पेन टेस्ट मैच में टीम इंडिया रवि अश्विन और रवीन्द्र जडेजा के अलावा तीसरे स्पिनर के साथ मैदान पर उतर सकती है. ऐसा माना जा रहा है कि वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच भारतीय टीम अक्षर पटेल के साथ मैदान पर उतरेगी. लेकिन अगर अक्षर पटेल खेलेंगे तो किस खिलाड़ी को प्लेइंग इलेवन से बाहर बैठाना पड़ेगा? डोमिनिका टेस्ट मैच में मोहम्मद सिराज और शार्दुल ठाकुर ने शानदार गेंदबाजी की थी. इसके अलावा रवि अश्विन और रवीन्द्र जडेजा का दबदबा रहा था. बहरहाल, अक्षर पटेल अगर प्लेइंग इलेवन का हिस्सा होते हैं तो जयदेव उनादकट को बाहर बैठना पड़ सकता है. हालांकि, पहले टेस्ट मैच में जयदेव उनादकट ने अच्छी गेंदबाजी की थी.

क्या दूसरे टेस्ट मैच में कैरेबियन टीम वापसी करना चाहेगी?

भारतीय टीम ने 2 टेस्ट मैचों की सीरीज के पहले मैच में वेस्टइंडीज को पारी और 141 रनों के बड़े अंतर से हरा दिया. इस तरह रोहित शर्मा की अगुवाई वाली भारतीय टीम 2 टेस्ट मैचों की सीरीज में 1-0 से आगे है. भारत-वेस्टइंडीज के बीच सीरीज का दूसरा टेस्ट 20 जुलाई से पोर्ट ऑफ स्पेन में खेला जाएगा. भारतीय टीम दूसरा टेस्ट मैच जीतकर सीरीज अपने नाम करना चाहेगी. वहीं, कैरेबियन टीम मैच जीतकर सीरीज बराबरी पर खत्म करना चाहेगी. इसके अलावा माना जा रहा है कि वेस्टइंडीज टीम दूसरे टेस्ट मैच में बदलाव के साथ मैदान पर उतर सकती है.

ये भी पढ़ें-

Team India: बुमराह, अय्यर, प्रसिद्ध कृष्णा और केएल राहुल की वापसी पर आया बड़ा अपडेट, फैंस को खुश कर देगी यह रिपोर्ट

Novak Djokovic Biography: टेनिस में हजारों करोड़ की कमाई करने वाले नोवाक जोकोविच कौन हैं? नेटवर्थ समेत हर एक बात जानें


Leave a Comment