Banda: शॉर्ट सर्किट से दुकान में लगी आग, सामान बचाने आए मालिक की जलकर मौत – Shop caught fire due to short circuit owner burnt to death after coming to save goods in Banda lclcn


उत्तर प्रदेश के बांदा में शॉर्ट सर्किट के चलते एक परचून की दुकान में आग लग गई. अपनी दुकान की आग बुझाने आए मालिक आग के चपेट में आ गए और जलकर मौत हो गई. घटना के बाद से परिजनों में कोहराम मचा गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी. 

मामला बबेरू कोतवाली क्षेत्र के भदेहदू गांव का है. यहां के रहने वाले किशन परचून की दुकान कर अपने परिवार का भरण-पोषण करते थे. परिजनों ने बताया कि शनिवार शाम अचानक उनकी दुकान में शॉर्ट सर्किट से आग लग गई. इससे दुकान का सामान धु-धु कर जलने लगा. इस दौरान सामान बचाने के लिए दुकान मालिक किशन गए और वे आग की चपेट में आकर झुलस गए.

ये भी पढ़ें- यूपी: बाइक शोरूम में लगी भीषण आग, जलकर खाक हो गईं सैकड़ों गाड़ियां, VIDEO

‘आग की लपटों से दुकान का काउंटर मेन गेट पर गिर गया’

क्योंकि आग बुझाते समय आग की लपटों से दुकान का काउंटर मेन गेट पर गिर गया, जिससे दरवाजा पूरी तरह ब्लॉक हो गया और दुकान मालिक बाहर नहीं निकल सका. परिजन बुरी तरह झुलसे किशन को आनन-फानन में अस्पताल ले गए. मगर, डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. घटना के बाद परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है. मृतक के एक साल का बच्चा है. 

मामले में DSP ने कही ये बात

डीएसपी राजवीर ने बताया कि बबेरू कोतवाली क्षेत्र के भदेहदू गांव में किशन नाम के व्यक्ति की दुकान में आग लगने की सूचना मिली. तत्काल पुलिस मौके पर पहुंचीं, जहां झुलसे किशन को अस्पताल में भर्ती कराया. मगर, डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. शव का पोस्टमार्टम कराया गया है. आगे की कार्रवाई की जा रही है.

Leave a Comment