Bhopal में 103 साल के बुजुर्ग ने 49 की महिला से किया निकाह, VIDEO वायरल – Bhopal man Habib Nazar 103 year old married 49 year old Firoz Jahan lclp


मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में इन दिनों एक अनोखे निकाह की जमकर चर्चा हो रही है. यह निकाह तो साल 2023 में हुआ था लेकिन इसका वीडियो अब वायरल हो रहा है. निकाह अनोखा इसलिए है क्योंकि इसमें दूल्हे की उम्र 103 साल है और दुल्हन की उम्र 49 साल.

भोपाल के रहने वाले स्वतंत्रता सेनानी हबीब नजर ने 103 साल की उम्र में 49 साल की फिरोज जहां से निकाह किया. यह निकाह पिछले साल हुआ था. किसी ने रविवार को सोशल मिडिया पर इसका वीडियो वायरल कर दिया. हबीब नजर की यह तीसरी शादी है. 

ये भी पढ़ें- फराह से बनी जानकी, फिर राम संग लिए सात फेरे… बरेली के अयोध्या धाम मंदिर में हुई अनोखी शादी
 

वायरल वीडियो में हबीब नजर एक ऑटो में अपनी दुल्हन के साथ निकाह कर वापस अपने घर लौटते दिख रहे हैं. वायरल वीडियो में हबीब को लोग बधाइयां देते भी नजर आ रहे हैं. हबीब मुस्कुराते हुए सबका शुक्रिया अदा करते दिख रहे हैं.

देखिए वीडियो…

103 साल की उम्र में तीसरा निकाह

भोपाल के इतवारा में रहने वाले स्वतंत्रता सेनानी हबीब नजर का पहला निकाह नासिक में हुआ था. दूसरा निकाह लखनऊ में हुआ था. कुछ समय पहले दूसरी पत्नी के इंतकाल के बाद हबीब को अकेलापन सताने लगा. इस पर उन्होंने निकाह करने का फैसला किया.

फिरोज जहां के रूप में उन्हें नई हमसफर मिली. वो खुद भी पति के इंतकाल के बाद अकेली थीं. फिरोज के मुताबिक वो इस निकाह के इसलिए मान गईं क्योंकि हबीब का ध्यान रखने के लिए कोई नहीं था.

Leave a Comment