BJP नेताओं की गुंडई का Video Viral, पुलिसकर्मियों को भद्दी-भद्दी गालियां – bjp worker abuse against policemen video viral Aligarh uttar pradesh lclar


उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ से एक वीडियो वायरल हुआ है. जहां बीजेपी कार्यकर्ताओं और पुलिसकर्मियों के बीच झड़प हो रही है. बीजेपी कार्यकर्ता गाली-गलौच करते दिखाई दे रहे हैं. 52 सेकंड का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 

बताया जा रहा है कि थाना बन्नादेवी क्षेत्र के दिल्ली अलीगढ़ कानपुर नेशनल हाईवे 91 स्थित नुमाइश मैदान में अलीगढ़ राजकीय औद्योगिक एवं कृषि प्रदर्शनी का कुछ दिन पहले शुभारंभ किया गया था. सुरक्षा के लिए पुलिसकर्मियों की ड्यूटी लगाई गई थी. इस दौरान गाड़ी की पार्किंग को लेकर विवाद हो गया. 

बीजेपी कार्यकर्ताओं ने पुलिसकर्मियों से की बदसलूकी

बीजेपी नेता आक्रोशित हो गए और पुलिसकर्मियों को भद्दी-भद्दी गालियां देने लगे. यही नहीं विवाद बढ़ने पर बीजेपी नेताओं ने पुलिसकर्मियों को दौड़ाया. वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के पदाधिकारी राकेश सहाय और उनके समर्थकों द्वारा पुलिसकर्मियों के साथ बदसलूकी की.

पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया

वहीं वायरल वीडियो को लेकर डीएसपी राकेश कुमार सिसोदिया ने बताया कि ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों से अभद्रता करते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो की जांच कराई जा रही है. मामले की गंभीरता को देखते हुए बन्ना देवी कोतवाली में मुकदमा दर्ज किया गया है.

Leave a Comment