BMW ने स्कूटर चालक को 50 मीटर तक घसीटा, मौत, सामने आया खौफनाक Video – Video Speeding BMW hits scooter drags it 50 metres in Tamil Nadu dead ntc


तमिलनाडु के कांचीपुरम में एक खौफनाक हादसे की घटना सामने आई है. इस दुर्घटना में एक BMW कार ने स्कूटर सवार दो व्यक्तियों को जोरदार टक्कर मारी और 50 मीटर तक गाड़ी को घसीटकर ले गई, जिसमें एक शख्स की मौत हो गई.

हादसे का दर्दनाक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें BMW कार स्कूटर को घसीटती हुई नजर आ रही है. पुलिस ने मामला दर्ज कर घटना की जांच शुरू कर दी है. पुलिस के मुताबिक हादसे में जान गंवाने वाले शख्स का नाम बालामुरुगन (44) था.

हादसे के वक्त गाड़ी पर सवार थे दो लोग

हादसे के वक्त बालामुरुगन के साथ उनके दोस्त रमेश भी दोपहिया वाहन पर सवार थे. हादसा कांचीपुरम के अयंगर कलाम क्षेत्र में हुआ. दो पहिया वाहन को सामने से आ रही SUV (BMW) ने सामने से टक्कर मारी.

इंटरनेट पर वायरल हो रहा है Video

हादसे का एक वीडियो पास ही लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया, जिसमें एसयूवी रुकने से पहले दोपहिया वाहन को लगभग 50 मीटर तक घसीटते हुए नजर आ रही है. इस Video को इंटरनेट पर तेजी से शेयर किया जा रहा है. बताया जा रहा है कि हादसे का बाद गंभीर रूप से घायल बालामुरुगन और रमेश को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया,जहां बालामुरुगन को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. वहीं रमेश का अभी भी इलाज चल रहा है.

Leave a Comment